Rajasthan Political News: जानिए BJP MLA मदन दिलावर ने क्यों कहा कि खुद फांसी पर झूल जाऊंगा?

विधायक मदन दिलावर संघ पृष्ठभूमि के नेता हैं और वे अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं.

Rajasthan Politics: भ्रष्टाचार के एक केस में RSS से जुड़े निम्बाराम (Nimbaram) को एसीबी की ओर से आरोपी बनाए जाने के मामले को संघ पृष्ठभूमि के बीजेपी विधायक मदन दिलावर ने कांग्रेसी साजिश करार दिया है.

  • Share this:
कोटा. जयपुर ग्रेटर नगर निगम के भ्रष्टाचार के मामले में एसीबी की ओर से आरएसएस (RSS) से जुड़े निम्बाराम (Nimbaram) को आरोपी बनाए जाने पर बीजेपी के प्रदेश महामंत्री एवं रामगंजमंडी से विधायक मदन दिलावर (MLA Madan Dilawar) ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है. दिलावर ने कहा कि निम्बाराम अगर कोर्ट में दोषी पाए जाते हैं तो वह खुद फांसी पर झूल जाएंगे. दिलावर ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि वह इसमें शामिल नहीं हो सकते. दिलावर ने कहा कि कांग्रेस सरकार में बिखराव की स्थिति है. कांग्रेस सरकार दिल्ली में बैठे अपने आकाओं को खुश करने के लिए यह सब नाटक कर रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि इससे पहले कांग्रेस सरकार ने विधायकों को 25-25 करोड़ रुपए देकर रोका था.

दिलावर ने कहा कि अब एक बार फिर सरकार हिचकोले खा रही है. ऐसे में ध्यान भटकाने के लिए सोची-समझी साजिश के तहत आरएसएस और बीजेपी को बदनाम करने के लिए यह षडयंत्र रचा गया है. इस मामले को लेकर बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमलावर हो रही है. प्रदेश के बड़े नेता जहां राजधानी जयपुर में कांग्रेस सरकार पर एसीबी के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए आरएसएस और बीजेपी को बदनाम करने की साजिश का आरोप लगा रहे हैं, वहीं अब बीजेपी के गढ़ कहे जाने वाले हाड़ौती से भी नेता कांग्रेस सरकार पर तीखे हमले बोल रहे हैं. दिलावर संघ पृष्ठभूमि के नेता है और वह अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं.

राजावत बोले- कांग्रेस को बहुत भारी पड़ेगी यह गलती
बीते दिनों वसुंधरा राजे खेमे के पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत भले ही संगठन से अलग वसुंधरा जन रसोई का संचालन कर रहे हों, लेकिन निम्बाराम मामले पर उन्होंने भी कांग्रेस पर करारा प्रहार किया है. राजावत ने कहा कि संघ के लोग चरित्रवान और ईमानदार होते हैं. कांग्रेस की सरकार एसीबी का दुरुपयोग कर उनको लपेटने की साजिश रच रही है. बीजेपी और आरएसएस को बदनाम करने का कांग्रेस का यह प्रयास सफल नहीं होगा. इसकी उसे भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. इसके साथ ही राजावत ने कांग्रेस की गुटबाजी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि जिस दिन इस सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार होगा उस दिन यह सरकार धराशायी हो जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.