BJP में 'पोस्टर पॉलिटिक्स' पर मचा गदर, वसुंधरा का फोटो हटाने से समर्थक नाराज, पूर्व MLA का बड़ा बयान

राजावत ने कहा कि राजस्थान में वसुंधरा ही बीजेपी और बीजेपी ही वसुंधरा हैं. राजस्थान बीजेपी में वसुंधरा का अभी तक कोई विकल्प हुआ ही नहीं है.

Groupism in Rajasthan Congress and BJP: राजस्थान में इन दिनों कांग्रेस और बीजेपी में गुटबाजी चरम पर है. विधानसभा चुनाव से ढाई साल पहले ही पॉवर दिखाने की होड़ मची है. बीजेपी के पोस्टर से पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) का फोटो हटाने से उनके समर्थक खासे आक्रोशित हैं.

  • Share this:
कोटा. राजस्थान में इन दिनों कांग्रेस और बीजेपी में गुटबाजी (Groupism in Congress and BJP) चरम पर है. कांग्रेस में जहां पॉवर पॉलिटिक्स चल रही है, वहीं बीजेपी में पोस्टर पॉलिटिक्स परवान पर है. बीजेपी के पोस्टर से पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) को हटा दिए जाने का मामला पार्टी के गलियारों में जबर्दस्त तरीके से गूंज रहा है. इस मामले को लेकर वसुंधरा गुट प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और उनके खेमे पर हमलावर हो रखा है.

पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया की ओर से इस मामले में दिये गये बयान पर वसुंधरा खेमे के पूर्व विधायक एवं तेजतर्रार नेता भवानी सिंह राजावत ने प्रदेश बीजेपी पर राजे के वजूद को लेकर बड़ा प्रहार किया है.

‘राजस्थान में वसुंधरा ही बीजेपी और बीजेपी ही वसुंधरा”
राजावत ने पूनिया के पोस्टर को लेकर दिये गये 'नेतृत्व बदलता है पीढ़ी बदलती है तो ऐसा होता है' के बयान पर तीखा प्रहार किया है. राजावत ने कहा कि राजस्थान में वसुंधरा ही बीजेपी और बीजेपी ही वसुंधरा हैं. राजस्थान बीजेपी में वसुंधरा का अभी तक कोई विकल्प हुआ ही नहीं है.

वसुंधरा के बिना राजस्थान अधूरा
राजावत ने पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व को भी इशारों-इशारों में नसीहत दी है कि आगामी विधानसभा चुनावों में सीएम चेहरे के रूप में वसुंधरा राजे को ही प्रोजेक्ट करना पड़ेगा. नहीं तो प्रदेश में बीजेपी का सत्ता में आना एक सपना ही रह जाएगा. वसुंधरा के बिना राजस्थान अधूरा है.



राजावत बोले- कांग्रेस की गहलोत सरकार अंतिम सांसें ले रही
राजावत ने कांग्रेस पर भी हमला बोलते हुये कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की गहलोत सरकार अंतिम सांसें ले रही है. पायलट और गहलोत के बीच चल रही मनमुटाव पर राजावत ने कहा कि सरकार में बगावत हो रही है. पार्टी के विधायक लगातार विद्रोह कर रहे हैं. इससे साफ संकेत है अशोक गहलोत सरकार चंद दिनों की मेहमान है. जल्द ही कांग्रेस सरकार गिर जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.