लाइव टीवी

देश में 100 बलात्कारियों में से सिर्फ 18 को ही मिलती है सजा: प्रवीण तोगड़िया

News18 Rajasthan
Updated: December 9, 2019, 5:03 PM IST
देश में 100 बलात्कारियों में से सिर्फ 18 को ही मिलती है सजा: प्रवीण तोगड़िया
प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि बलात्कारियों को दो माह में सजा दी जाए.

प्रवीण तोगड़िया (Pravin Togadia) ने कहा कि बलात्कारियों (Rapist) को दो माह में सजा (Punishment) दी जाए. उन्होंने कहा कि अपराधियों में कानून का डर होना चाहिए. लेकिन देश में 100 बलात्कारियों में से सिर्फ 18 दोषियों को सजा मिलती है.

  • Share this:
कोटा. अंतरर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद (Antarashtriya Hindu Parishad)  के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया (Praveen Togadia) आज हाड़ौती के दौरे पर हैं. हाड़ौती में प्रवीण तोगड़िया ने देश में महिला के साथ बढ़ते अत्याचारों को लेकर चिंता जताई. तोगड़िया ने कहा कि बलात्कारियों (Rapist) को दो माह में सजा दी जाए. उन्होंने कहा कि अपराधियों में कानून का डर होना चाहिए. लेकिन देश में 100 बलात्कारियों में से सिर्फ 18 दोषियों को सजा मिलती है.

तोगड़िया ने कहा कि 82 बलात्कारी छूट जाते हैं. तोगड़िया झालावाड़ क्षेत्र के जिलों में हिंदू सभाओं के कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए पहुंचे हैं. झालावाड़ जाते समय कोटा पहुुंचने पर तोगडिया का नयागांव में पार्टी के कार्यकर्ताओं और हिन्दू संगठनों की ओर से स्वागत किया गया.

Togadiya
अंतरर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगडिया आज हाड़ौती के दौरे पर हैं.


अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद महिलाओं को आत्मरक्षा की देगी ट्रेनिंग

तोगड़िया ने कहा कि राजस्थान में अंतरर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद महिलाओं को आत्मरक्षा की ट्रेनिंग देगी. भारतीय परिवारों को भी बेटियों और महिलाओं को आत्मरक्षा की ट्रेनिंग देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि इसके साथ बेटों को महिलाओं के साथ अच्छे व्यवहार की ट्रेनिंग देनी चाहिए. धारा 370 के मुद्दे पर बोलते कहा यह हटना चाहिए था, जो हट गई. उन्होंने राममंदिर मुद्दे पर कहा मंदिर बन जाएगा तो सबको आनंद होगा.

(कोटा से अर्जुन अरविंद की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: भरतपुर: ट्रेक्टर हटाने पर विवाद में युवक को मारी गोली, मां व भाभी को भी आई चोट‘पानीपत’ फिल्म विवाद पर CM अशोक गहलोत बोले, सेंसर बोर्ड करे हस्तक्षेप

कोटा: पुलिस वाले की 14 वर्षीय बेटी लापता, ट्यूशन पढ़कर लौटी थी घर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 5:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर