लाइव टीवी

प्रेग्नेंट महिला दर्द से कराहती रही पर नहीं किया भर्ती, डॉक्टर ने कहा-यहां क्यों आए, घर बैठो

ओम प्रकाश | News18 Rajasthan
Updated: October 18, 2019, 5:48 PM IST
प्रेग्नेंट महिला दर्द से कराहती रही पर नहीं किया भर्ती, डॉक्टर ने कहा-यहां क्यों आए, घर बैठो
गर्भवती महिला अस्पताल पहुंचने पर दर्द से छटपटा रही थी. अस्पताल में महिला को भर्ती करने से मना कर दिया.

गर्भवती महिला अस्पताल पहुंचने पर दर्द से छटपटा रही थी. अस्पताल में महिला को भर्ती करने से मना कर दिया.

  • Share this:
कोटा. राजस्थान में कोटा (Kota) संभाग के सबसे बड़े अस्पतालों में से एक नए अस्पताल पर यह आरोप लग रहा है कि एक गर्भवती महिला (Pregnant Woman) को हॉस्पिटल में दाखिल नहीं किया गया. गर्भवती महिला अस्पताल पहुंचने पर दर्द (Paining Like Hail) से छटपटा रही थी. इस अस्पताल में महिला को भर्ती करने से मना कर दिया. यहां के डॉक्टरों ने गर्भवती महिला पूजा को जेके लोन अस्पताल ले जाने की सलाह दी. गौरतलब है कि इस गर्भवती महिला का पिछले आठ-नौ महीने से इसी अस्पताल में इलाज चल रहा था.

डॉक्टरों ने कहा हमारे पास नहीं है कोई व्यवस्था दूसरे अस्पताल लेकर जाओ

महिला की गंभीर हालात देखकर और अस्पताल वालों की असंवेदनशीलता देख कर परिजन घबरा गए और उसे फटाफट जेके लोन अस्पताल लेकर गए. अनंतपुरा निवासी पूजा के परिजन गिरिजा ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि डॉक्टरों ने हमें प्रसूता को जेके लोन ले जाने को कह दिया. डॉक्टरों ने कहा कि हमारे पास कोई व्यवस्था नहीं है.



डॉक्टरों ने कहा बेड लेकर आओ तो यहां डिलीवरी करवा देंगे

गिरिजा ने कहा कि हमने जब डॉक्टरों से अनुरोध करते हुए कहा कि यहां डिलिवरी करवा दो तो उन्होंने कहा कि यहां क्यों आए हो, घर बैठो. डॉक्टरों ने कहा बेड लेकर आओ तो यहां डिलीवरी करवा देंगे. अस्पताल में जब हम प्रसूता को लेकर पहुंचे तो वहां तीन नर्सें सो रही थीं.

family
पूजा के परिजन गिरिजा ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि डॉक्टरों ने कहा कि हमारे पास कोई व्यवस्था नहीं है.

Loading...

इसी अस्पताल के गेट पर दूसरी महिला ने बच्चे को दिया जन्म

गिरिजा ने आरोप लगाते हुए कहा कि बताया कि जब हम पूजा को लेकर जेके लोन जाने लगे तो इस हॉस्पिटल के गेट पर ही एक बच्चे की डिलीवरी हो गई. उन्होंने कहा कि फिलहाल पूजा का जेके लॉन अस्पताल में इलाज चल रहा है. वही एक और गर्भवती महिला ने अस्पताल के गेट पर बच्चे को जन्म दे दिया. आनन फानन में स्टाफ ने महिला को तुरन्त वार्ड में भर्ती करवाया है.

यह भी पढ़ें: Mid Day Meal बनाने वाली महिला को काम से हटाने से नाराज पति ने शिक्षक के दोनों हाथ काटे

बकाये वेतन को लेकर सफाईकर्मियों ने नगरपालिका पर मृत कुत्ते डाल किया प्रदर्शन

करवा चौथ पर लापता पति की लंबी उम्र के लिए की थी कामना, कुंड में तैरती मिली लाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 5:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...