VIDEO: उग्र हुआ 'पद्मावती' का विरोध, ट्रेलर दिखाने पर सिनेमाघर में तोड़फोड़

पूर्व सरपंच अर्जुन सिंह गौड ने चेतावनी दी है कि कोटा संभाग या राज्य के किसी भी सिनेमाघर में फिल्म पद्मावती प्रदर्शित नहीं होने देंगे. ऐसा होगा तो उस सिनेमाघर को आग लगा दी जाएगी चाहे पुलिस कितनी भी सख्त कार्रवाई करे.

Sachin | ETV Rajasthan
Updated: November 14, 2017, 6:31 PM IST
Sachin
Sachin | ETV Rajasthan
Updated: November 14, 2017, 6:31 PM IST
रिलीज से पहले ही विवाद में फंसी फिल्म पद्मावती को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती पर रोक लगाने की मांग को लेकर मंगलवार को कोटा में सर्व हिंदू समाज के बैनर तले बड़ी संख्या में लोग जहां सुबह जिला प्रशासन और सिनेमाघरों के मालिकों को चेतावनी देने के लिए सड़कों पर उतरे. वहीं दोपहर बाद कुछ लोगों ने एक सिनेमाघर में तोड़फोड़ कर हंगामा खड़ा कर दिया.

शहर के आकाश मॉल में स्थित एक सिनेमाघर में एक फिल्म के प्रदर्शन के दौरान 'पद्मावती' का ट्रेलर दिखाए जाने को लेकर बवाल हुआ. करीब आधा दर्जन युवक मॉल में पहुंचे और सिनेमाघर और दुकानों में तोड़फोड़ कर फरार हो गए.

सर्किट हाउस से निकली विरोध रैली

सर्किट हाउस से विरोध रैली निकालते हुए पहुंचे इन गुस्साए लोगों ने जिला कलेक्ट्रेट का घेराव किया और संजय लीला भंसाली के खिलाफ जमकर नारेबाजी करके अपनी नाराजगी जाहिर की. भीड़ का नेतृत्व कर रहे करणी सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष मंजीत सिंह नाथावत ने आरोप लगाया कि चंद पैसे कमाने के लिए फिल्म निर्माता ने इतिहास को तोड़-मरोड़ कर पेश किया है. माता पद्मावती पर जिस तरह के दृश्य फिल्माए गए हैं उसे समाज बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगा.

सिनेमाघरों में आग लगाने की धमकी

इस रैली के दौरान पूर्व सरपंच अर्जुन सिंह गौड ने चेतावनी दी है कि कोटा संभाग या राज्य के किसी भी सिनेमाघर में फिल्म प्रदर्शित नहीं होने देंगे. ऐसा होगा तो उस सिनेमाघर को आग लगा दी जाएगी चाहे पुलिस कितनी भी सख्त कार्रवाई करे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर