• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • कोटा: देर रात तक मोबाइल में खेलता रहा पबजी और फिर सुबह किशोर ने कर ली खुदकुशी

कोटा: देर रात तक मोबाइल में खेलता रहा पबजी और फिर सुबह किशोर ने कर ली खुदकुशी

फाइल फोटो

फाइल फोटो

प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि तीन दिन पहले ही किशोर ने अपनी मां के फोन (Phone) में पबजी गेम (PUBG Game) डाउनलोड किया था.

  • Share this:
    कोटा. राजस्‍थान के कोटा शहर में 14 वर्षीय किशोर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. जांच में सामने आया है कि फांसी लगाने के पहले तक वह अपने मोबाइल में पबजी गेम खेल रहा था. पुलिस ने शव को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, रेलवे कॉलोनी पुलिस ने इस घटना के बाबत एफआईआर दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है.

    रेलवे कॉलोनी थाना प्रभारी हंसराज मीणा ने बताया कि खुदकुशी करने वाला 14 वर्षीय किशोर 9वीं कक्षा का छात्र था. मृतक किशोर के पिता सेना में कार्यरत हैं. तमिलनाडु मूल का यह परिवार कोटा के गांधी नगर इलाके में रह रहा था. हंसराज मीणा ने बताया कि शनिवार सुबह किशोर ने बेडरूम में लगे रोशनदान के जंगले में फंदा बांधकर खुद को फांसी लगा ली थी.

    पुलिस ने कही ये बात
    रेलवे कॉलोनी थाना प्रभारी हंसराज मीणा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि तीन दिन पहले ही किशोर ने अपनी मां के फोन में पबजी गेम डाउनलोड किया था. जिसके बाद से उसका ज्‍यादातर समय पबजी गेम खेलने में जा रहा था. उन्होंने बताया कि किशोर शनिवार देर रात करीब तीन बजे तक उस कमरे में पबजी खेल रहा था.यही नहीं, देर रात करीब तीन बजे तक किशोर का भाई भी उसके साथ मौजूदा था. रात करीब तीन बजे पढ़ाई पूरी करने के बाद किशोर का भाई सोने के लिए दूसरे कमरे में चला गया था. शनिवार सुबह परिजनों ने किशोर को रोशनदान के जंगले में लगे फंदे से लटका पाया.

    परिजनों ने किशोर को तत्‍काल फंसे से उतारा और एमबीएस अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्‍टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस दुखद घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. रेलवे कॉलोनी थाना पुलिस ने खुदकुशी के बाबत एफआईआर दर्ज कर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है.


    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज