राजस्थान: जूस पीकर 9 लोग हुए कोरोना संक्रमित, पूरे शहर में मचा हड़कंप
Kota News in Hindi

राजस्थान: जूस पीकर 9 लोग हुए कोरोना संक्रमित, पूरे शहर में मचा हड़कंप
इसी बीच इस जूस सेंटर के एक कर्मचारी के अस्वस्थ होने के बाद जब उसका कोरोना टेस्ट (Corona Test) कराया गया तो वह कोरोना पॉजिटिव मिला. (सांकेतिक फोटो)

इस सूचना के बाद चिकित्सा विभाग में हड़कंप मच गया और जूस सेन्टर (Juice center) को बंद करवा दिया गया.

  • Share this:
कोटा. राजस्थान के कोटा शहर (Kota) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के चौपाटी बाजार स्थित एक जूस सेंटर (Juice center) की दुकान से जूस पीने से नौ लोग कोरोना संक्रमित (Corona infected) हो गए. इसके बाद से पूरे शहर में हड़कंप मचा हुआ है. अनलॉक 1.0 में छूट मिलने के बाद खाने-पीने की चीजों के लिए मशहूर कोटा के छावनी चौराहे के पास स्थित चैपाटी का एक जूस सेंटर भी खुलने लगा. इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने इस जूस सेंटर से जूस पीया. इसी बीच इस जूस सेंटर का एक कर्मचारी अस्वस्थ हो गया. इसके बाद जब उसका कोरोना टेस्ट (Corona Test) कराया गया तो वह कोरोना पॉजिटिव मिला.

इस सूचना के बाद चिकित्सा विभाग में हड़कंप मच गया और जूस सेन्टर को बंद करवा दिया गया. इसके बाद विभाग ने एक नोटिस जारी करके उन सभी लोगों से जूस सेंटर पर कोरोना जांच के लिए लगने वाले शिविर में पहुंचने का आग्रह किया. जिन्होंने इस अवधि में इस जूस सेंटर पर जूस पीया था. उनमें से कई लोगों ने दिन भर लाइन में लगकर शिविर में कोरोना की जांच कराई. इनमें दो महिलाओं सहित नौ लोग कोरोना पॉजीटिव पाये गये. आज तीन बार आई रिपोर्ट में कोटा में कोरोना के 29 नये मामले सामने आये हैं, जिसमें से 9 लोग जूस सेंटर से मिले है. वहीं, कोटा में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 614 हो गई.

बता दें कि शुक्रवार को कोटा में एक बहू (Daughter-in-law) को उसके सुसराल पक्ष के लोगों ने कोरोना पीड़ित बताकर घर से बाहर निकाल दिया था. पीड़ित बहू ने अब अपने बचाव के लिए अब पुलिस की शरण ली है. उसने महिला थाने में अपनी सास, ननद और पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.



टाइफाइड हो गया तो जेवर बेचकर इलाज कराया
जानकारी के अनुसार मामला कोटा शहर के कुन्हाडी थाना इलाके से जुड़ा हुआ है. क्षेत्र में रहने महिला ने महिला थाने में एफआईआर देकर सुसराल पक्ष पर उसे घर से बाहर निकाल देने का मामला दर्ज कराया है. महिला का कहना है कि उसे टाइफाइड हो गया था. इसका उसने अपने जेवर बेचकर इलाज करवाया. अब वो पुरी तरह से स्वस्थ है, लेकिन सुसराल पक्ष के लोग उसे नहीं अपना रहे हैं और वह दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading