लाइव टीवी

कांग्रेस विधायक ने अपनी ही सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप, सीएम से की कार्रवाई की मांग

News18 Rajasthan
Updated: October 14, 2019, 2:05 PM IST
कांग्रेस विधायक ने अपनी ही सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप, सीएम से की कार्रवाई की मांग
कांग्रेस विधायक भरत सिंह ने व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर पत्र लिखा

पूर्व मंत्री एवं सांगोद से कांग्रेस पार्टी के विधायक भरत सिंह ने अपनी ही पार्टी की सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं. उन्होंने सीएम अशोक गहलोत को पत्र लिखकर कार्रवाई करने की मांग की है.

  • Share this:
कोटा. बेबाक छवि और स्पष्टवादिता के लिए पहचाने जाने वाले पूर्व मंत्री एवं सांगोद से कांग्रेस के विधायक भरत सिंह (Congress MLA Bharat singh) ने एक बार फिर अपनी ही सरकार पर भ्रष्टाचार (corruption) के आरोप लगाए हैं और सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) से भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. विधायक भरत सिंह ने सीएम गहलोत को पत्र लिखकर शिकायत दर्ज कराई है कि कोटा- बारां एनएच-27 खस्ताहाल हो चुका है, इसके बावजूद उस पर लोगों से टोल वसूला जा रहा है. इसकी मरम्मत के लिए 208 करोड़ रुपए स्वीकृत किए गए हैं लेकिन खनिज विभाग के इंजीनियर मंत्री के इशारे पर जानबूझकर अनुमति-पत्र जारी नहीं कर रहे हैं.

रोड मरम्मत के लिए खनिज विभाग ठेकेदार को अनुमति देने में लगा रहा अड़ंगा

विधायक भरत सिंह ने सीएम को लिखे पत्र में लगाएं भ्रष्टाचार के आरोप


विधायक भरत सिंह ने सीएम को लिखे गए पत्र में जिक्र किया है कि केंद्र सरकार इस सड़क की मरम्मत कराना चाहती है लेकिन राज्य का खनिज विभाग ठेकेदार को अनुमति देने में अड़ंगा लगा रहा है. इस खस्ताहाल सड़क पर बीते पांच सालों से टोल वसूल कर जनता हो लूटा जा रहा है. विधायक भरत सिंह ने ठेकेदार को ओर से खनिज विभाग को लिखा गया शिकायती पत्र भी सीएम गहलोत को भेजा है. साथ ही मांग की है कि महात्मा गांधी की 150 वीं वर्षगांठ पर भ्रष्ट लोगों से सरकार को बचाया जाए.

ये भी पढ़ें- गहलोत कैबिनेट के बड़ा फैसला, मीसा बंदियों की पेंशन होगी बंद

फिर दोहराया जा सकता है 2 अप्रेल ! मंत्री के सामने दलित नेता ने दी चेतावनी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 2:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...