लाइव टीवी

VIDEO: हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए कोटा में किन्नरों ने किया पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन

News18 Rajasthan
Updated: October 9, 2019, 6:36 PM IST
VIDEO: हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए कोटा में किन्नरों ने किया पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन
अपने साथी के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए किन्नरों ने किया पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन

अपने साथ किन्नर के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए कोटा में बुधवार को किन्नरों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और कलेक्टर के नाम अतिरिक्त कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.

  • Share this:
कोटा. राजस्थान की शिक्षा नगरी में बुधवार को किन्नर समाज ने कलेक्ट्रेट के सामने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया. विरोध के बारे में किन्नरों (Eunuchs) ने बताया कि 24 सितम्बर को निशा उर्फ राजू किन्नर की किन्नर समाज के ही कुछ सदस्यों ने हत्या (murder) कर दी थी. हत्या के आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार (arrest) नहीं कर रही है. इसी वजह से कलेक्ट्रेट के बाहर नारेबाजी करते हुए अपनी मांग मनवाने के लिए उन्हें विरोध प्रदर्शन करने को मजबूर होना पड़ा. किन्नरों ने विरोध प्रदर्शन के बाद कलेक्टर के नाम अपनी मांगों को लेकर अतिरिक्त जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.

हत्यारे शहर में खुलेआम घूम रहे, बना हुआ है जान का खतरा 

प्रदर्शनकारी किन्नरों ने कहा कि पुलिस निशा किन्नर के हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर रही है और हत्यारे शहर में खुलेआम घूम रहे हैं. इस वजह से उन सभी लोगों को जान का खतरा बना हुआ है जो उन्हें गिरफ्तार कराने की कोशिश में लगे हुए हैं. निशा किन्नर की हत्या के बाद से वे सभी लोग डरे हुए हैं. ऐसे में निशा किन्नर के हत्यारों को जल्द से जल्द पुलिस गिरफ्तार करें, अन्यथा किन्नर समाज पुलिस प्रशासन के खिलाफ उग्र आंदोलन करेगा. प्रदर्शनकारी किन्नरों ने नामजद हत्यारों के नाम भी बताए हैं.



(रिपोर्ट- अर्जुन अरविंद)

ये भी पढ़ें- शादी का झांसा देकर शादीशुदा प्रेमी करता था दुष्कर्म, प्रेमिका आ बैठी दरवाजे पर

अपनी मांगों के साथ दूदू से जयपुर के लिए पैदल रवाना हुए किसान
Loading...

कब्रिस्तान की जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, 10 घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 6:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...