VIDEO: कोटा में छात्रों ने फीस जमा कराने की तिथि बढ़ाने के लिए किया जमकर हंगामा

कोटा के गवर्नमेंट आर्टस कॉलेज के छात्रों ने फीस और दस्तावेज जमा कराने की तिथि बढ़ाने के लिए शनिवार को कॉलेज का मुख्य गेट बंदकर जमकर बवाल किया.

News18 Rajasthan
Updated: June 15, 2019, 10:00 PM IST
News18 Rajasthan
Updated: June 15, 2019, 10:00 PM IST
कोटा के कॉलेजों में अब छात्र राजनीति चरम पर आ गई है, कोटा के गवर्नमेंट आर्टस कॉलेज के छात्रसंघ उपाध्यक्ष पवन मीणा के नेतृत्व में छात्रों ने बीए फर्स्ट ईयर में एडमिशन लेने वाले स्टूडेंट्स के लिए फीस व दस्तावेज जमा करवाने की 15 जून अंतिम तिथि को बढ़ाकर 25 जून करन की मांग करते हुए शनिवार को कॉलेज परिसर के बाहर जमकर बवाल काटा. छात्रों ने जमकर हंगामा किया और खूब उत्पात मचाया. इस दौरान छात्रों ने कॉलेज प्रशासन से अपनी मांग मनवाने के लिए पहले अंटाघर से स्टेशन को जाने वाली सड़क को कॉलेज के ठीक सामने जाम कर दिया. सूचना मिलने पर मौके पर नयापुरा थाना पुलिस का जाप्ता पहुंचा और छात्रों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया.

कॉलेज का मुख्य गेट किया जाम 

छात्र इतने आक्रोशित थे कि उन्होंने कॉलेज के मुख्य गेट को बंद कर दिया और उस पर चढ़कर अपना आक्रोश प्रकट किया. बाद में छात्रों ने बीए फर्स्ट ईयर में ज्यादा से ज्यादा स्टूडेंट्स को एडमिशन का मौका दिया जाए, इसके लिए ऑन लाइन जमा हो रही फीस व दस्तावेज की तारीख बढाने की मांग का कॉलेज प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा. छात्रों ने कहा कि उनकी मांग नहीं मानी गई तो वे कॉलेज में उग्र आंदोलन करेंगे.

(रिपोर्ट- अर्जुन अरविंद)

ये भी पढ़ें- JEEAdvanced2019: जयपुर के विद्यार्थियों ने भी मारी बाजी

JEEAdvanced: कार्तिकेय बने टॉपर, कोटा का फिर दबदबा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...