BJP नेता की फिसली जुबान, कहा- बिजली कनेक्शन काटने आने वालों का मुंह काला कर गांव के बाहर निकाल दो
Kota News in Hindi

BJP नेता की फिसली जुबान, कहा- बिजली कनेक्शन काटने आने वालों का मुंह काला कर गांव के बाहर निकाल दो
बीजेपी नेता भवानी सिंह राजावत ने प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व करते हुए राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर तीखे हमले किए

भवानी सिंह राजावत ने राज्य की गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वो किसानों की जेब काटकर खाली खजाना भरना चाहती है. सरकार को नहीं भूलना चाहिए कि यह लूट खसोट बंद नहीं हुई तो जनता आने वाले पंचायत और निगम चुनावों में कांग्रेस को वोट का तगड़ा करंट मारेगी

  • Share this:
कोटा. बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत (Bhawani Singh Rajawat) ने मंगलवार को कोटा (Kota) के आसपास के ग्रामीणों को इकट्ठा कर कैथून पावर हाउस का घेराव किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में देश में कर्फ्यू और लाॅकडाउन अवधि में जब कारोबार, खेती-बाड़ी, गरीबों के काम-धंधे बंद रहे तो कई राज्य सरकारों ने बिजली का बिल माफ कर उपभोक्ताओं को राहत प्रदान की. इसलिए राजस्थान सरकार को भी शहरों के साथ-साथ गांवों के किसानों और गरीबों के लाॅकडाउन अवधि के चार माह के बिजली बिल माफ कर देने चाहिए. लेकिन यह सरकार गरीबों, किसानों को राहत देने की जगह उनके घावों पर नमक छिड़क रही है. बिल जमा नहीं करवाने वाले किसानों के लगातार कनेक्शन काटे जा रहे हैं जबकि फसल की बुआई का समय, धान की पौध में सिंचाई का समय नजदीक होने से किसानों के ऊपर कुठाराघात हो रहा है.

उन्होंने कहा कि गांव के लोगों पर कोरोना वायरस से ज्यादा बिजली का कहर बरपाया जा रहा है, जो अन्याय और जुल्म है. उन्होंने बिजली अधिकारियों को खुली चेतावनी दी कि संक्रमण काल में वो किसी भी गांव में बिल नहीं चुकाने पर कनेक्शन काटने नहीं आए. यदि वो ऐसा करते हैं तो लोग गुस्से में उनका मुंह काला कर धक्के देकर गांव से बाहर निकाल देंगे. उन्होंने प्रदर्शनकारियों को नसीहत दी कि वो चंबल के शेर हैं, गीदड़ नहीं बनें और बहादुर बनकर परिस्थितियों का मुकाबला करते हुए इन अधिकारियों को उचित सबक सिखाएं.

राजावत ने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वो किसानों की जेब काटकर खाली खजाना भरना चाहती है. सरकार को नहीं भूलना चाहिए कि यह लूट खसोट बंद नहीं हुई तो जनता आने वाले पंचायत और निगम चुनावों में कांग्रेस को वोट का तगड़ा करंट मारेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading