Assembly Banner 2021

राजस्थान : मुंबई से फरार दाऊद गैंग के दानिश चिकना को पुलिस ने कोटा में किया गिरफ्तार

दाऊद (फाइल फोटो) के गुर्गे दानिश चिकना को कोटा से गिरफ्तार किया गया.

दाऊद (फाइल फोटो) के गुर्गे दानिश चिकना को कोटा से गिरफ्तार किया गया.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम मुंबई से कोटा पहुंच चुकी है. मुंबई स्थित डोंगरी इलाके में संचालित ड्रग फैक्ट्री पर पिछले दिनों एनसीबी ने छापेमारी की थी. पर किसी तरह दानिश मौके से फरार हो गया था.

  • Share this:
कोटा. दाऊद (Dawood) गैंग के शातिर बदमाश दानिश चिकना उर्फ चिकना फंटम को आज कोर्ट में पेश किया गया. पुलिस ने दानिश चिकना से पूछताछ करने के लिए उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग की है. कल ही अनंतपुरा पुलिस ने दानिश चिकना को गिरफ्तार किया था. इस बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम मुंबई से कोटा पहुंच चुकी है. यह जानकारी मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के वरिष्ठ अधिकारी समीर वानखेड़े ने दी.

मुंबई से हुआ था फरार

मुंबई में ड्रग्स सप्लायरों के बीच दानिश चिकना चर्चित नाम है. बताया जाता है कि दानिश के मुंबई स्थित डोंगरी इलाके में संचालित ड्रग फैक्ट्री पर पिछले दिनों एनसीबी की टीम ने छापेमारी की थी. पर किसी तरह दानिश मौके से फरार हो गया था. मुंबई से फरार होने के बाद दानिश चिकना कोटा पहुंचा था. लेकिन कल अनंतपुरा पुलिस ने उसे दबोच लिया.



चरस के साथ किया गया गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि दानिश चिकना के कनेक्शन अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से जुड़ रहे हैं. शातिर बदमाश दानिश चिकना दाऊद इब्राहिम का खास गुर्गा है. इसके ऊपर हत्या सहित कई संगीन मामले भी दर्ज हैं. कोटा की अनन्तपुरा थाना पुलिस ने चिकना को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 162 ग्राम चरस भी बरामद की है. पुलिस ने बताया कि दानिश अपने एक अन्य साथी के साथ कार में मौजूद था. लेकिन दानिश का साथी पुलिस को देखकर भाग निकला, पर इस दौरान दानिश पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस ने दानिश को गिरफ्तार करने के साथ ही कार भी जब्त कर ली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज