Home /News /rajasthan /

महिला थाने के SHO ने पीड़िता को किया Whatsapp कॉल, 'तुम सबसे खूबसूरत हो, घर पर आ जाओ', सस्पेंड

महिला थाने के SHO ने पीड़िता को किया Whatsapp कॉल, 'तुम सबसे खूबसूरत हो, घर पर आ जाओ', सस्पेंड

Kota Latest News: पीड़िता का आरोप है कि SHO शौकत खान ने कहा कि मैं घर पर अकेला हूं. तुम नॉनवेज लेकर आ जाओ.

Kota Latest News: पीड़िता का आरोप है कि SHO शौकत खान ने कहा कि मैं घर पर अकेला हूं. तुम नॉनवेज लेकर आ जाओ.

SHO Shaukat Khan Obscene Act: दहेज प्रताड़ना और छेड़छाड़ के मामले में न्याय की गुहार लगाने आई फरियादी महिला से छेड़खानी के आरोप में SHO शौकत खान के खिलाफ कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी थानाप्रभारी शौकत खान ने फरियादी महिला को न्याय दिलाने की बजाय उससे अश्लील बातें कर छेड़छाड़ की. पीड़ित महिला ने 27 दिसंबर को आईजी कोटा रेंज रविदत गौड़ से न्याय की गुहार लगाई थी. आरोप है कि बूंदी महिला थाने के थानाधिकारी शौकत खान (Shauqat Khan) ने पीड़ित महिला से अश्लीलता की हदें पार करते हुये उसे अकेले घर पर आने को कहा. पीड़िता का आरोप है कि थाने में थानाधिकारी ने उसे छूने का प्रयास किया. WhatsApp कॉल करके कहा कि तुम तुम्हारे घर की सबसे खूबसूरत चीज हो.

अधिक पढ़ें ...

कोटा. राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) के एक और अधिकारी की शर्मनाक हरकत सामने आई है. बूंदी के महिला थाने में अपनी फरियाद लेकर आई पीड़िता के साथ न्याय की बजाय एसएचओ शौकत खान (Shaukat Khan) ने अश्लील हरकत (Obscene act) की और उसको अपने क्वार्टर पर अकेले में बुलाया. इसकी शिकायत पर कोटा आईजी ने बूंदी के महिला थानाधिकारी शौकत खान को सस्पेंड कर दिया है. कोटा रेंज आईजी रविदत्त गौड़ ने बताया कि पुलिस निरीक्षक शौकत खान को दो दिन पहले सस्पेंड कर दिया गया है. आज उसके खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है.

जानकारी के अनुसार पिछले दिनों बूंदी के महिला थाने में मदद मांगने गई एक पीड़िता से थानाधिकारी शौकत खान ने अश्लीलता की सभी हदें पार कर दी. परेशान पीड़िता ने थानाधिकारी शौकत खान द्वारा की गई अश्लील करतूतों का पूरा चिट्ठा मुख्यमंत्री कार्यालय को भेजा था. उसमें थानाधिकारी पर बेहद संगीन आरोप लगाये गये हैं.

हमेशा व्हाट्सएप कॉल ही करना
पुलिस के अनुसार परिवाद में पीड़ित महिला ने बताया है कि उसके दहेज प्रताड़ना के मामले की जांच थानाधिकारी शौकत खान के पास थी. उसने इस मामले में थानाधिकारी को कार्रवाई करने के लिए फोन किया था. थानाधिकारी ने उसकी व्हाट्सएप की डीपी देखकर उसे व्हाट्सएप कॉल किया. थानाधिकारी ने पीड़िता से कहा कि हमेशा व्हाट्सएप कॉल ही करना. उसके बाद उसने अश्लील बातें करनी शुरू कर दी. पीड़िता का आरोप है कि वह उसे अपने कमरे पर आने के लिए दवाब बनाने लगा.

मैं घर पर अकेला हूं, तुम नॉनवेज लेकर आ जाओ
उसके बाद भी थानाधिकारी का बदनीयती का सिलसिला जारी रहा. अगले ही दिन उसने महिला को वीडियो कॉल कर बोला मुझे तुम्हारा घर दिखाओ. फिर कहा कि तुम्हारे घर में सबसे खूबसूरत चीज तुम ही हो. मैं घर पर अकेला हूं. तुम नॉनवेज लेकर आ जाओ. उसके बाद थानाधिकारी शौकत ने पीड़ित महिला को केस के सिलसिले में थाने बुलाया.

फाइल में लगे युवती के फोटो को चूमा
महिला अपने बुजुर्ग पिता के साथ थाने पहुंची तो प्रार्थना-पत्र लिखने के बहाने पीड़िता के हाथों को छूने लगा. टेबल के नीचे से महिला के पैरों को लगातार टच करने लगा. जैसे ही पीड़ित महिला का पिता चैंबर के लिए बाहर गया तो फाइल में लगे युवती के फोटो को निकाल कर चूमने लगा और अश्लील हरकतें करने लगा. उसके बाद महिला का सिस्टम से विश्वास टूट गया.

पुलिस के बड़े अधिकारी बोलने से बच रहे हैं
हालांकि इस मामले में पुलिस के बड़े अधिकारी बोलने से बच रहे हैं. लेकिन शौकत खान को अनियमितता की आड़ लेकर दो दिन पहले सस्पेंड कर दिया. जांच के दौरान यह मामला खुलकर सामने आया. थानाधिकारी शौकत खान द्वारा महिला परिवादी से की गई अश्लीलता के मामले में बीजेपी विधायक मदन दिलावर ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है.

Tags: Kota news, Rajasthan news, Rajasthan police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर