पति के दहेज मांगने और पीटने पर महिला सिपाही ने पीया टॉयलेट क्‍लीनर, हालत नाज़ुक

राजस्‍थान पुलिस का कहना है कि पति के दहेज की मांगने और शराब पीकर पीटने के बाद महिला सिपाही ने घर में रखा टॉयलेट क्‍लीनर पी लिया. जिसे पीते ही उसकी हालत बिगड़ गई. जिसके बाद उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया.

News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 10:38 AM IST
पति के दहेज मांगने और पीटने पर महिला सिपाही ने पीया टॉयलेट क्‍लीनर, हालत नाज़ुक
राजस्‍थान पुलिस कॉन्‍स्‍टेबल ने पीया टॉयलेट क्‍लीनर, पति की दहेज की मांग और पिटाई से तंग आकर उठाया कदम.
News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 10:38 AM IST
राजस्‍थान के कोटा से एक 22 साल की महिला सिपाही के आत्‍महत्‍या की कोशिश करने का मामला सामने आया है. शीला सहरिया नाम की इस महिला कॉन्‍स्‍टेबल ने टॉयलेट क्‍लीनर पीकर जान देने की कोशिश की. फिलहाल महिला को जिला सरकारी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस का कहना है कि पति के दहेज की मांगने और शराब पीकर पीटने के बाद  महिला सिपाही ने घर में रखा टॉयलेट क्‍लीनर पी लिया. जिसे पीते ही उसकी हालत बिगड़ गई. जिसके बाद उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. महिला ने मजिस्‍ट्रेट को दिए बयान में बताया कि उसका पति बेरोजगार है और जब से शादी हुई है तभी से दहेज की मांग को लेकर शराब पीकर मारपीट करता है.

फिलहाल पुलिस ने महिला सिपाही के पति संजय सहरिया के खिलाफ आईपीसी की धारा 498(A), 306, 504 और 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.वहीं महिला की हालत अभी खतरे से बाहर बताई जा रही है.

छह साल पहले हुई थी शादी

महिला सिपाही की शादी करीब छह साल पहले हुई थी. शीला ने 2016 में राजस्‍थान पुलिस में बतौर महिला सिपाही ज्‍वॉइनिंग की थी. फिलहाल ये बारन जिले के महिला पुलिस थाने में तैनात हैं.

ये भी पढ़ें

गहलोत सरकार ने पुलिस महकमे के लिए खोला सौगातों का पिटारा
Loading...

अपराध पर लगेगी लगाम ! जयपुर में अब राउंड द क्लॉक होगी गश्त
First published: July 24, 2019, 10:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...