कोटा के MBS अस्पताल में चूहों ने कुतर डाला शव, कर्मचारियों ने ड्रेसिंग करके पैक कर दिया

News18 Rajasthan
Updated: August 19, 2019, 3:06 PM IST
कोटा के MBS अस्पताल में चूहों ने कुतर डाला शव, कर्मचारियों ने ड्रेसिंग करके पैक कर दिया
एमबीएस अस्पताल कोटा। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

कोटा (Kota) संभाग मुख्यालय के सबसे बड़े एमबीएस अस्पताल (MBS Hospital) में चूहों ने आतंक मचा रखा है. इसके चलते यहां मोर्चरी में रखे शव (Dead body) भी सुरक्षित नहीं हैं. चूहों ने रविवार रात को यहां एक शव को कुतर (nibble) दिया.

  • Share this:
कोटा (Kota) संभाग मुख्यालय के सबसे बड़े एमबीएस अस्पताल (MBS Hospital) में चूहों ने आतंक मचा रखा है. इसके चलते यहां मोर्चरी में रखे शव (Dead body) भी सुरक्षित नहीं हैं. चूहों ने रविवार रात को यहां एक शव को कुतर (nibble) दिया. घटना का पता चलते ही मृतक के परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा. मृतक के परिजनों ने अस्पताल प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

मोर्चरी में खुले में रखा था शव
जानकारी के अनुसार के अनुसार बूंदी निवासी जाहिद हुसैन की रविवार देर रात एमबीएस अस्पताल में मौत हो गई थी. उसके बाद जाहिद के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया. बताया जा रहा है मोर्चरी में शव को खुले में ही रख दिया गया था. उसके बाद रात को चूहों ने शव का मुंह कुतर दिया. सुबह शव लेने आए परिजनों ने उसे देखा तो उन्हें इसका पता चला. इस पर वे बिफर पड़े.

Mosin Khan - परिजन मोसिन खान।
परिजन मोसिन खान। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।


परिजन बोले ड्रेसिंग करके शव को पैक करके रख दिया
मृतक के परिजन मोसिन खान ने आरोप लगाया कि रात को शव को मोर्चरी के डी-फ्रीज में नहीं रखकर खुले में रख दिया गया. इससे वहां घूम रहे चूहों ने शव का मुंह कुतर दिया. सुबह मोर्चरी के कर्मचारियों ने चूहों द्वारा काटे गए स्थान पर ड्रेसिंग करके शव को पैक करके रख दिया. यहां तक की शव का फोटो भी नहीं लेने दिया. इस मसले मोर्चरी के कार्मिकों ने चुप्पी साध रखी है.

अधीक्षक बोले मामले की जांच करवाई जाएगी
Loading...

वहीं एमबीएस अस्पताल के अधीक्षक डॉ. नवीन सक्सेना का कहना है कि उनके पास अभी इस तरह का कोई शिकायत नहीं आई है. अगर ऐसा हुआ है तो मामले की जांच करवाई जाएगी और दोषी कार्मिकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

(रिपोर्ट: ओमप्रकाश मारू) 

कांकाणी हिरण शिकार केस, सितारों की बढ़ सकती है मुसीबतें

पिता को डूबते देख बेटों ने नदी में लगाई छलांग, तीनों बहे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 3:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...