लाइव टीवी

मेडिकल कॉलेज के पीजी होस्टल में निकला 7 फीट लंबा सांप, रेजिडेंट डॉक्टरों की अटकी सांस

News18 Rajasthan
Updated: November 11, 2019, 12:03 PM IST
मेडिकल कॉलेज के पीजी होस्टल में निकला 7 फीट लंबा सांप, रेजिडेंट डॉक्टरों की अटकी सांस
पीजी होस्टल में करीब 7 फीट लंबा धामन प्रजाति का एक सांप घुस आया

होस्टल में सांप के घुसने की सूचना मिलने पर वहां रहने वाले तमाम रेजिडेंट डॉक्टर्स में हड़कंप मच गया. इसके बाद किसी तरह स्नेक कैचर (Snake Catcher) गोविंद शर्मा को मौके पर बुलाकर को सांप को पकड़ा गया.

  • Share this:
कोटा. राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota) जिले में न्यू मेडिकल कॉलेज (New Medical College) के रेजिडेंट डॉक्टरों (Resident doctors) की एक सांप (Snake) ने सांसें अटका दी.

पूरा मामला

दरअसल, मेडिकल कॉलेज (Medical College) के पीजी होस्टल (PG Hostel) में करीब 7 फीट लंबा धामन प्रजाति का एक सांप (Snake) घुस आया. इसके बाद वह सांप एक रेजिडेंट डॉक्टर के कमरे में जा पहुंचा. सांप के होस्टल में घुस जाने की सूचना मिलने पर होस्टल में रहने वाले तमाम रेजिडेंट डॉक्टर्स में हड़कंप मच गया. इसके बाद सांप को पकड़ने के लिए तत्काल स्नेक कैचर (Snake Catcher) गोविंद शर्मा को मौके पर बुलाया गया.

आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ में आया सांप

इस दौरान सांप ने कई बार गोविंद शर्मा पर हमला करने का प्रयास किया. करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद सांप पकड़ में आया. फिलहाल, सांप को पकड़कर प्राकृतिक आवास (Natural habitat) में छोड़ दिया गया है. सांप के पकड़े जाने के बाद सबने राहत की सांस ली.

बहरहाल, रेजिडेंट डॉक्टर्स ने होस्टल प्रशासन और न्यू मेडिकल कॉलेज प्रबंधन से मांग की है कि जिस भी हॉस्टल के परिसर में बिल हो रहे हैं, उन्हें तत्काल प्रभाव से बंद करवाया जाए.

(कोटा से अर्जुन अरविंद की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें:- टोंक: शादी में आए युवक की हत्या कर नदी में फेंका, परिजनों का शव लेने से इनकार

ये भी पढ़ें:- कोटा में धुंध व हवाओं ने कराया गुलाबी सर्दी का एहसास, तापमान में आई 1.4 डिग्री गिरावट 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 12:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...