लाइव टीवी

युवक से मारपीट मामले में सांगोद नगर पालिका के चेयरमैन गिरफ्तार, समर्थकों ने बाजार बंद का किया आह्वान

Shakir Ali | News18 Rajasthan
Updated: October 9, 2019, 11:39 AM IST
युवक से मारपीट मामले में सांगोद नगर पालिका के चेयरमैन गिरफ्तार, समर्थकों ने बाजार बंद का किया आह्वान
युवक की पिटाई करते आरोपी चेयरमैन

कोटा (Kota) जिले में सांगोद नगर पालिका (Sangod Municipality) के चेयरमैन देवकीनंदन राठौड़ को सांगोद थाना पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
कोटा. राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota) जिले में सांगोद नगर पालिका (Sangod Municipality) के चेयरमैन देवकीनंदन राठौड़ को सांगोद थाना पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. चेयरमैन की गिरफ्तारी की खबर मिलते ही समर्थक सड़कों पर उतर आए और बाजार बंद करवाने का आह्वान करने लगे. चेयरमैन देवकीनंदन राठौड़ की गिरफ्तारी के विरोध में सड़कों पर उनके समर्थकों के आने के बाद कस्बे में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

पूरा मामला 

दरअसल, बीते 5 अक्टूबर को मुर्दा मवेशी ठेकेदार (Dead cattle contractor) के श्रमिक (Labour) की चेयरमैन ने बीच सड़क पर गाली गलौज करते हुए जमकर पिटाई की थी, जिसका वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो गया था.

मारपीट मामला-Assault case
बाजार बंद करवाने की तैयारी में समर्थक


मारपीट की घटना के बाद सांगोद में कार्रवाई की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन भी हुआ था. इसी क्रम में बुधवार को सांगोद पुलिस ने जब चेयरमैन को गिरफ्तार किया, तो अब उनके समर्थक सड़कों पर उतरकर पुलिस पर झूठा मुकदमा लगाकर गिरफ्तार करने का आरोप लगा रहे है.

बाजार बंद करवाने की तैयारी में समर्थक

गौरतलब है कि सांगोद नगर पालिका के चेयरमैन देवकीनंदन राठोड़ को पुलिस ने गिरफ्तार तो कर लिया है, पर अब चेयरमैन के समर्थक सांगोद के बाजार बंद करवाने की तैयारी कर रहे हैं. दोपहर करीब 12 बजे समर्थक गांधी चौक में बैठक करेंगे.
Loading...

ये भी पढ़ें:- विजयादशमी के जुलूस पर पथराव, मालपुरा में कर्फ्यू, इंटरनेट और अखबार पर बैन

ये भी पढ़ें:- पुलिसवालों की पिटाई और गुजरात CM को शराबबंदी पर गहलोत के जवाब समेत टॉप-5 खबरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 11:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...