लाइव टीवी
Elec-widget

गहलोत को जनता की फिक्र कम और बेटे वैभव को राजनीति में काबिज करने की चिंता ज्यादा- पूनिया

Shakir Ali | News18 Rajasthan
Updated: October 3, 2019, 3:29 PM IST
गहलोत को जनता की फिक्र कम और बेटे वैभव को राजनीति में काबिज करने की चिंता ज्यादा- पूनिया
सतीश पूनिया ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जनता की फिक्र कम है और बेटे वैभव गहलोत को राजनीती में काबिज करने की चिंता ज्यादा है.

रामगंजमंडी में विधायक मदन दिलावर की सेवा संकल्प यात्रा के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Dr. Satish Poonia) ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) को जनता की फिक्र कम है और बेटे वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) को राजनीति में काबिज करने की चिंता ज्यादा है.

  • Share this:
कोटा. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Dr. Satish Poonia) ने गुरुवार को रामगंजमंडी में विधायक मदन दिलावर की सेवा संकल्प यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) पर जमकर आरोप लगाए. आमसभा को संबोधित करते हुए पूनिया ने कहा कि सीएम गहलोत को प्रदेश की जनता की फिक्र कम है और अपने बेटे वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) को राजनीति में काबिज करने की चिंता ज्यादा है. यही वजह है कि लोकसभा चुनाव में उनके पुत्र को मिली करारी हार के बाद से वो बोखलाहट में आरएसएस (RSS) और बीजेपी को सुबह उठते ही निशाना बनाते लगते हैं. जबकि वो खुद फिलहाल अपने बेटे को किक्रेट की चुनावी पिच पर अपनी ही पार्टी के नेताओं के विरोध और नियम कायदों को ताक पर रखकर काबिज करने में जुटे हुए हैं.

'गांधी नीतियों को लागू करने वाले पहले प्रधानमंत्री बने मोदी'
पूनिया बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद पहली बार कोटा पहुंचे थे. उनके रेलवे स्टेशन पहुंचने पर स्वागत किया गया. स्टेशन से सर्किट हाउस तक बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह स्वागत किया. सर्किट हाउस में पूनिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाने साधे. उन्होंने बीजेपी द्वारा देशभर में गांधी जयंती के मौके पर निकाली जा रही गांधी सकंल्प यात्रा को अभूतपूर्व बताया और नरेद्र मोदी को गांधी की नीतियों को देश में प्रमुखता से लागू करने वाला अब तक का पहला प्रधानमंत्री करार दिया.

निकाय चुनाव में भी प्रदेशभर में कमल खिलने का दावा

राज्य की कांग्रेस सरकार को जुगाड़ की सरकार बताते हुए कभी भी सरकार के गिरने की आंशका जताई. उन्होंने गहलोत सरकार को गुटबाजी में बंटी सरकार बताया. उन्होंने निकाय चुनाव में भी प्रदेशभर में कमल खिलने का दावा किया. सर्किट हाउस में भाजपा के कार्यकर्ता की ओर से पूनिया का स्वागत किया गया इस दौरान भाजपा के स्थापीय विधायक संदीप शर्मा, चद्रकांता मेघवाल पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत, हीरालाल नागर सहित संगठन के पदाधिकारी और बड़ी तादाद में बीजेपी के कार्यकर्ता मौजूद रहे.
ये भी पढ़ें-
CM अशोक गहलोत बेटे वैभव गहलोत के खिलाफ RCA में डूडी की तैयार
Loading...

राजस्थान में पान मसाला और फ्लेवर्ड सुपारी पर प्रतिबंध लगाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 3:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com