लाइव टीवी

स्कूली छात्रा ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

News18 Rajasthan
Updated: December 11, 2019, 1:26 PM IST
स्कूली छात्रा ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
कोटा- अनंतपुरा थाना के एसआई छाजू लाल ने कर रहे घटना की जांच पड़ताल.

छात्रा का छोटा भाई जब घर के इस कमरे में आया तब उसने बहन को फंदे से लटकते हुए देखा (Sister was hanging) और तुरंत ही अपने मामा को सूचित किया. मामा ने युवती को फंदे से उतारा और फिर उसे मेडिकल कॉलेज (Medical College) ले जाया गया, लेकिन ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

  • Share this:
कोटा. शहर के बरडा बस्ती तालाब गांव में 15 वर्ष की स्कूली छात्रा (School girl student) ने पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. छात्रा का छोटा भाई जब घर के इस कमरे में आया तब उसने बहन को फंदे से लटकते हुए देखा और तुरंत ही अपने मामा को सूचित किया. मामा ने युवती को फंदे से उतारा और फिर उसे मेडिकल कॉलेज (Medical College) ले जाया गया, लेकिन ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के समय मृतका की मां काम पर मंडी गई हुई थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाकर जांच शुरू कर दी है.

बेटी ने मां से फोन पर कहा था कि ...

मृतका की मां ने कहा कि वह मंडी में काम कर रही थी जब उसे अपनी बेटी तनिशा का फोन आया. बेटी ने फोन पर कहा कि वह टमाटर की सब्जी बनाई है और जानना चाहा कि वह (मां) कितने देर में घर आएगी. इसके जवाब में मां ने कहा कि उन्हें देर होगी. तनिशा की मां के अनुसार इसके तुरंत बाद ही उनके छोटे बेटे ने फोन कर बताया कि तनिशा ने फांसी लगा ली है. पीड़ित मां ने बताया कि उनकी बेटी पिछले दो-तीन से बीमार चल रही थी.

अनंतपुरा थाना के एसआई छाजू लाल ने बताया कि 15 वर्षीय तनिशा ने साफी से गले में फंदा लगा कर आत्महत्या की, लेकिन आत्महत्या के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है. इस मामले में परिजनों से पूछताछ की जा रही है.

(कोटा से ओम प्रकाश की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - राजस्थान में नहीं थमी 'पानीपत' की लड़ाई, स्पेशल शो देखने के बाद भी विरोध जारी

ये भी पढ़ें - गहलोत सरकार का बेरोजगार के लिए तोहफा, GNM और ANM के 11233 पद फिर किए सृजित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 12:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर