लाइव टीवी

VIDEO में देखें कैसे SBI की शाखा से 1.52 लाख रुपए चुराकर भाग गया शातिर चोर

ओम प्रकाश | News18 Rajasthan
Updated: October 11, 2019, 5:24 PM IST
VIDEO में देखें कैसे SBI की शाखा से 1.52 लाख रुपए चुराकर भाग गया शातिर चोर
स्टेट बैंक की शाखा से रुपए से भरा बैग चुराकर भागता चोर

कोटा (Kota) में छावनी स्थित एसबीआई बैंक (SBI Bank) की मुख्य शाखा से एक चोर शातिराना अंदाज में 1.52 लाख रुपए चुराकर भाग गया. चोरी की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

  • Share this:
कोटा. छावनी स्थित एसबीआई बैंक की मुख्य शाखा (SBI Main Branch) के काउन्टर पर पैसा जमा करवाने आए एक व्यक्ति का डेढ़ लाख रुपए से भरा बैग एक बदमाश शातिराना अंदाज में चुराकर (Stealing) ले गया. धानमंडी निवासी गोपाल सिंह ने इस चोरी की घटना के बारे में गुमानपुरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. बदमाश ने दस-दस रुपए के नोट गिरने का झांसा दिया. जैसे ही गोपाल सिंह नोट लेने के लिए नीचे झुके वह बदमाश नजरें बचाकर रुपए से भरा बैग लेकर तेजी से बैंक से निकल भागा. दिनदहाड़े बैंक में हुई चोरी की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे (CCTV camera) में कैद हो गई. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस तरह से एक बदमाश नए तरीके अपनाकर चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहा है.

चोर के साथ कुछ और लोगों के होने की जताई जा रही आशंका
मौके पर पहुंची गुमानपुरा थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया और नाकाबंदी करवाई है और इस तरह से चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले युवक की तलाश में जुट गई है. सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि उस चोर के साथ उसके कुछ साथी भी थे जिन्हें इस वारदात के बाद तेजी से बैंक की शाखा से निकलते हुए देखा जा रहा है.



गोपाल सिंह का कहना है कि बैग को रुपए जमा कराने वाले काउंटर पर रखा था, उसमें 1 लाख 52 हजार 400 रुपए थे. पुलिस का कहना है कि बैग चुराकर भागने वाले युवक की उम्र करीब 35 साल है.

ये भी पढ़ें- ज्वैलर जतिन सोनी की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

खींवसर में कांग्रेस को मिली सफलता, हनुमान बेनीवाल की भतीजी का मिला साथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 3:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...