सेक्स रैकट का भंडाफोड़, होटल से 4 महिलाएं और एक दलाल गिरफ्तार

रैकेट का सरगना भागने में सफल रहा और उसे पकड़ने के लिए तलाश जारी है. पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामान के साथ 14,000 रुपये की नकदी भी बरामद की गई है.

sudhendra pratap singh | News18 Rajasthan
Updated: June 26, 2019, 8:37 AM IST
सेक्स रैकट का भंडाफोड़, होटल से 4 महिलाएं और एक दलाल गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर
sudhendra pratap singh | News18 Rajasthan
Updated: June 26, 2019, 8:37 AM IST
राजस्थान के कोटा शहर में एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. कोटा पुलिस ने सूचना के आधार पर एक होटल में छापा मारकर पश्चिम बंगाल की चार महिलाओं और एक दलाल को गिरफ्तार किया गया है. रैकेट का सरगना मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मौके से कुछ आपत्तिजनकर सामान भी बरामद किया है. मंगलवार को कोटा पुलिस ने यह जानकारी दी.

14,000 रुपये की नकदी भी बरामद


पुलिस अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, सहायक पुलिस अधीक्षक (कोटा शहर) अमृता दूहन के नेतृत्व में एक पुलिस दल ने जाल बिछाया और फिर सोमवार रात अनंतपुरा इलाके में गेब्रिया बावड़ी के पास एक होटल में छापा मारा. विज्ञान नगर के थाना प्रभारी मुनिंदर सिंह ने कहा कि चार महिलाओं और एक दलाल को गिरफ्तार किया गया है. रैकेट का सरगना भागने में सफल रहा और उसे पकड़ने के लिए तलाश जारी है. मौके से आपत्तिजनक सामान के साथ 14,000 रुपये की नकदी भी बरामद की गई है.

कुछ दिन पहले हुक्का बार किया था सीज

बता दें, इससे पहले भी कोटा में सेक्स रैकेट और अवैध हुक्का बार के मामले सामने आते रहे हैं. कुछ दिन पहले ही कोटा में गुमानपुरा थाना इलाके में पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक हुक्का बार को सीज किया था. पुलिस ने उसके संचालक को गिरफ्तार किया था. हुक्का बार से नशीले पदार्थ भी जब्त किए गए थे.पुलिस को सूचना मिली थी कि कोटडी रोड पर गैरकानूनी ढंग से अवैध रूप हुक्का बार संचालित किया जा रहा है. इसी सूचना के बाद गुमानपुरा थानाधिकारी और सीएमएचओ की टीम ने वहां दबिश दी और कार्रवाई को अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें--

ब्रह्मकुमारी आश्रम में युवती से रेप, संचालक पर लगा आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Loading...

आंगन में सो रहे 3 माह के मासूम को उठा ले गए कुत्ते, खाया सिर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...