Home /News /rajasthan /

Rajasthan: आपसी कलह ने ली 6 की जान, पांच बेटियों के साथ महिला ने की सुसाइड

Rajasthan: आपसी कलह ने ली 6 की जान, पांच बेटियों के साथ महिला ने की सुसाइड

Kota News: कोटा जिले के चेचट थाना इलाके के कालियाखेड़ी गांव में महिला ने 5 बच्चियों के साथ की खुदकुशी......

Kota News: कोटा जिले के चेचट थाना इलाके के कालियाखेड़ी गांव में महिला ने 5 बच्चियों के साथ की खुदकुशी......

Kota News: कोचिंग नगर कोटा में पति से झगड़े के चलते एक महिला ने अपनी पांच बच्चियों के साथ कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. गांव वालों ने रविवार की सुबह सभी छह शव कुएं से बाहर निकाले. घटना चेचट थाना इलाके के कालियाखेड़ी गांव की है. मृतक बच्चियों की उम्र बताई 1 से 14 साल के बीच बताई जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

कोटा. कोचिंग नगरी कोटा से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. आपसी कलह में पांच बेटियों के साथ महिला ने कुएं में कूदकर जान दे दी. सभी छह शवों को कुएं से बाहर निकाला गया है. घटना चेचट थाना इलाके के कालियाखेड़ी गांव की है. मृतक बच्चियों की उम्र बताई 1 से 14 साल के बीच बताई जा रही है. एडिशनल एसपी सहित भारी पुलिस गांव में तैनात है.


जानकारी के मुताबिक, कालियाखेड़ी गांव में बंजारा समाज के लोग रहते हैं. यहां शिवलाल का परिवार भी रहता है. शिवलाल की पत्नी बादाम देवी 40 साल अपनी पांच बेटियों के साथ कुएं में कूद गई. ऐसे में 14 साल की सावित्री, 8 साल की अंजली, 6 साल की काजल, 4 साल की गुंजन और 1 साल की मासूम अर्चना की डूबने से मौत हो गई. परिवार में 14 वर्षीय गायत्री और 7 वर्षीय पूनम जीवित बचे हैं. जिस समय मां बेटियों को लेकर कुएं में कूदी, जीवित बची दोनों बच्चियां घर से बाहर थीं, इसलिए उनकी जान बच गई.

मृतका बादाम बाई के पति शिवलाल ने बताया कि शनिवार दोपहर 12 बजे वह घर से बाहर था और शाम तक नहीं लौटा था. रात को पत्नी ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया. शिवलाल ने गृह क्लेश की बातों से भी इनकार किया है. रामगंजमंडी डिप्टी एसपी प्रवीण नायक ने बताया कि बहुत ही दुखद घटना है, इस मामले की जांच की जा रही है. प्रारंभिक जांच में पति-पत्नी के बीच झगड़े की जानकारी सामने आई है. कारणों का पता लगाया जा रहा है. सभी 6 शवों के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया जारी है.

Tags: Crime in Rajasthan, Kota news, Rajasthan news, Rajasthan news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर