Home /News /rajasthan /

Rajasthan News: सिर्फ 1000 रुपये के लिए दोस्तों ने की छात्र की निर्मम हत्या, बनाया Live Video

Rajasthan News: सिर्फ 1000 रुपये के लिए दोस्तों ने की छात्र की निर्मम हत्या, बनाया Live Video

Kota Murder Case: राजस्थान के कोटा में छात्र की हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है.

Kota Murder Case: राजस्थान के कोटा में छात्र की हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है.

Kota Student Murder Case: राजस्थान (Rajasthan) के कोटा में पुलिस का अपराध पर अंकुश के दावे लगातार फेल हो रहे हैं. कोटा शहर में एक 17 वर्षीय छात्र की निर्मम हत्या (Murder) महज 1000 रुपयों के लिए कर दी गई. वारदात का आरोप छात्र के दोस्तों पर ही लगा है. आरोपियों ने अपनी दहशत फैलाने के लिए मर्डर का लाइव वीडियाे (Live Video) भी बनाया, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया.

अधिक पढ़ें ...

कोटा. राजस्थान (Rajasthan) की कोचिंग नगरी कोटा (Kota) में एक 17 वर्षीय स्कूली छात्र राजकुमार शर्मा की चाकूओं से गोदकर हत्या (Murder) कर दी गई है. पुलिस (Police) का दावा है कि हत्या की वारदात (Crime) को छात्र के दो दोस्तों ने ही अंजाम दिया है. आरोपियों ने दहशत फैलाने के लिए मर्डर का लाइव वीडियो (Live Video) भी रिकॉर्ड किया, जिसे बाद में सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि निर्मम हत्या (Brutal Murder) की इस वारदात को महज 1000 रुपये को लेकर हुए विवाद के बाद अंजाम दिया गया है. क्रुरतम हत्या का वायरल वीडियो लोगों को विचलित कर सकता है. आरोपी बड़ी ही निर्ममता से चाकू से गोदकर छात्र पर वार कर रहे हैं.

दिलदहलाने वाले हत्या की लाइव वारदात का वीडियो सामने आने के बाद अलर्ट हुई. पुलिस ने आरोपी राहुल उर्फ काउ व सोनू मीणा को गिरफ्तार किया है. आरोपी राहुल राजपूत कॉलोनी जबकि सोनू मीणा बुढ़ादित के पाली गांव का निवासी है और कोटा के आरकेपुरम इलाके में निवास करता है. दोनों आरोपियों के खिलाफ पहले से ही मारपीट, जानलेवा हमला सहित कई गम्भीर धाराओं में दर्जनभर मुकदमें दर्ज हैं. दोनों आरोपी किशोरावस्था से ही अपराध में लिप्त हैं. आरोपियों ने वारदात के बाद मृतक का मोबाइल भी तोड़ कर फेंक दिया था. दोनों आरोपी छात्र राजकुमार शर्मा को मरा हुआ समझकर ही मौके से रवाना हुए थे. हत्या करने के बाद दोनों आरोपी राहुल और सोनू मीणा घर पर आ गये. संघर्ष में इनके भी चोटें लगी थी. ऐसे में इन्होंने मरहमपट्टी कर ली. साथ ही अपने पुराने कपड़े बदलकर सामान्य रूप से रहने लगे थे.

एमपी बॉर्डर से किया दोनो को गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक आरोपी राहुल व सोनू लगातार अपने ठिकाने बदल रहे थे. पुलिस की अलग-अलग टीमों ने आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए लाखेरी, सवाईमाधोपुर, झालावाड़ और डग सहित कई जगह पर दबिश दी थी, लेकिन आरोपी जगह बदलते रहे. पुलिस ने दोनों आरोपियों को मध्य प्रदेश बॉर्डर के नजदीक से हिरासत में लिया. कोटा शहर एएसपी प्रवीण जैन ने बताया है कि यह वारदात महज 1000 रुपए के लिए अंजाम दी गई है. साथ ही दहशत फैलाने के लिए इन्होंने ताबड़तोड़ चाकू से वार करके हत्या करते समय का वीडियो भी बना लिया. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वारदात से पहले छात्र के साथ ही उन्होंने शराब पार्टी भी की थी.

परिजनों ने बताया कि राजकुमार शर्मा का शव बीते मंगलवार को अनंतपुरा फोरलेन के पहले बंधा-धर्मपुरा गांव की तरफ खदान के पास मिला था. उसके दो दोस्त ही उसे वहां लेकर गए थे. दोस्तों ने वहां पहले शराब पी और ताश खेली. फिर साजिश के चलते राजकुमार की नृशंस हत्या कर दी गई.

Tags: Cruel murder, Kota news, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर