लाइव टीवी

दीपावली की खुशियां मनाने घर जा रहे छात्र की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

News18 Rajasthan
Updated: October 23, 2019, 12:30 PM IST
दीपावली की खुशियां मनाने घर जा रहे छात्र की ट्रेन की चपेट में आने से मौत
कोटा में ट्रेन में चढ़ने के दौरान छात्र की हुई मौत (सांकेतिक)

कोटा में दीपावली की खुशियां मनाने घर जा रहे छात्र की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. मृतक का शिनाख्त निलेश के रूप में हुई है, जो उत्तर प्रदेश के इटावा का निवासी था.

  • Share this:
कोटा. राजस्थान की कोटा (Kota) में दीपावली (Deepawali) की खुशियां मनाने घर जा रहे छात्र(student) की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत (dead) हो गई. मृतक का शिनाख्त निलेश के रूप में हुई है, जो उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के इटावा (itawa) का निवासी था. फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. फिलहाल जीआरपी(GRP) पूरे मामले की जांच कर रही है.

ट्रेन पकड़ने के दौरान हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक छात्र निलेश कोटा में रहकर एक निजी कोचिंग संस्थान (Coaching institute) से पढ़ाई कर रहा था. दरअसल निलेश दीपावली की छुट्टियों में अपने घर दीपावली मनाने घर जा रहा था, तभी ट्रेन पकड़ने के दौरान ये हादसा (accident) हो गया, जिसमें उसकी मौत हो गई. परिजनों के कहना है कि नीलेश प्लेटफार्म नम्बर 4 पर ट्रेन (train) में चढ़ रहा था, इसी दौरान भारी भीड़ के कारण वह नीचे गिर गया और ट्रेन की चपेट में आने से गंभीर घायल हो गया.

उत्तर प्रदेश के इटावे के रहने वाले छात्र निलेश की ट्रेन की चपेट में आने से मौत (फाइल फोटो)
उत्तर प्रदेश के इटावे के रहने वाले छात्र निलेश की ट्रेन की चपेट में आने से मौत (फाइल फोटो)


परिवार में  छाया मातम का माहौल

गंभीर अवस्था में निलेश को तुरंत अस्पताल लाया गया, लेकिन इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को  सपुर्द कर दिया. निलेश की मौत से परिवार में मातम छाया हुआ है. फिलहाल पुलिल से घटनास्थल का मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

( कोटा से ओमप्रकाश की रिपोर्ट )
Loading...

यह भी पढ़ें- VIDEO: पलक झपकते ही रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हुआ लड़का, CCTV में हुआ कैद

यह भी पढ़ें- हत्या के बाद शव को सड़क किनारे फेंक फरार हुए बदमाश.. फिर ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इटावा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 12:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...