Home /News /rajasthan /

DSP पर महिला कॉन्स्टेबल के साथ रेप का संगीन आरोप, साथियों के साथ ले गए मथुरा, केस दर्ज

DSP पर महिला कॉन्स्टेबल के साथ रेप का संगीन आरोप, साथियों के साथ ले गए मथुरा, केस दर्ज

Kota Crime NewsL कोटा ग्रामीण के निलंबित डीएसपी विजय शंकर शर्मा व एक अन्य के खिलाफ महिला कॉन्सटेबल ने दर्ज कराया गैंगरेप का केस

Kota Crime NewsL कोटा ग्रामीण के निलंबित डीएसपी विजय शंकर शर्मा व एक अन्य के खिलाफ महिला कॉन्सटेबल ने दर्ज कराया गैंगरेप का केस

Kota News: राजस्थान में एक बार फिर से वर्दी शर्मासार हुई है. महिला पुलिसकर्मी ने कोटा के निलंबित डीएसपी विजय शंकर शर्मा और पूर्व सरपंच बद्री आर्य के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है. महिला पुलिसकर्मी ने एसपी को दिए आवेदन में बताया कि निलंबित डीएसपी विजय शंकर शर्मा और बद्री आर्य उसे वृंदावन-मथुरा ले गए और उनके साथ दुष्कर्म किया. 25 नवंबर को घर लौटकर विजय शंकर ने माफी मांगी और माफ नहीं करने पर सुसाइड की धमकी दी.

अधिक पढ़ें ...

कोटा. कोटा में खाकी एक बार फिर शर्मसार हुई है. कोटा के निलंबित डीएसपी विजय शंकर शर्मा और पूर्व सरपंच बद्री आर्य के खिलाफ महिला कॉन्सटेबल ने गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है. महिला पुलिसकर्मी ने एसपी को गत दिनों परिवाद पेश किया था जिसके बाद बोरखेड़ा थाने में निलंबित डीएसपी सहित एक अन्य के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है. जानकारी के मुताबिक, महिला कांस्टेबल ने कुछ दिनों पहले एसपी को एक परिवाद पेश किया था कि कोटा ग्रामीण के निलंबित डीएसपी विजय शंकर शर्मा व एक अन्य ने उनके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. निलंबित डीएसपी विजय शंकर शर्मा व उनके साथी बद्री आर्य उसे वृंदावन व मथुरा ले गए और उनके साथ दुष्कर्म किया.

पुलिस ने इस प्रकरण में विजय शंकर शर्मा व बद्री आर्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. विजयशंकर शर्मा को सितंबर माह में निलंबित कर दिया था. दूसरा आरोपी पूर्व सरपंच बताया जा रहा है. फिलहाल बोरखेड़ा थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

विजयशंकर शर्मा पहले भी हो चुका है निलंबित
इटावा के डिप्टी एसपी रह चुके विजय शंकर शर्मा को सितम्बर माह में ही निलंबित कर दिया गया था. पुलिस महानिदेशक ने निलंबन के आदेश जारी किए थे. डीएसपी विजयशंकर शर्मा के आचरण को लेकर शिकायतें मिली थी. इसके बाद पुलिस महानिदेशक ने शर्मा को निलंबित करने की कार्रवाई की थी.

वृंदावन में परिक्रमा भी कराई
पीड़िता ने 26 नवंबर को SP को दी शिकायत में बताया कि 12 नवंबर को ट्रेन से मथुरा पहुंची थी, जहां बद्री आर्य ने उसे रेलवे स्टेशन पर बुलाया. उनके साथ विजय शंकर शर्मा भी थे. दोनों डरा-धमका कर गाड़ी में बैठाकर जतीपुरा ले गए. परिक्रमा करवाया और उसे वृंदावन ले गए, जहां धर्मशाला में विजय शंकर ने रेप किया. 25 नवंबर को घर लौटकर विजय शंकर ने माफी मांगी और माफ नहीं करने पर सुसाइड की धमकी दी.

Tags: Gangrape, Kota news, Kota News Update, Rajasthan news, Rajasthan news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर