अपना शहर चुनें

States

कोटा में शिक्षक ने की छात्रा से छेड़छाड़, भीड़ ने जमकर पीटा, पुलिस को सौंपा

राजस्थान में शिक्षण संस्थाओं में छात्राओं के साथ दुर्व्यवहार की कई घटनाओं से लोगों में गुस्सा है. कोटा के चेचट में घटना के बाद लोगों ने आरोपी शिक्षक को पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया.
राजस्थान में शिक्षण संस्थाओं में छात्राओं के साथ दुर्व्यवहार की कई घटनाओं से लोगों में गुस्सा है. कोटा के चेचट में घटना के बाद लोगों ने आरोपी शिक्षक को पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया.

राजस्थान (Rajasthan) में स्कूल और कॉलेज में छात्राओं से छेड़छाड़ (Molesting female students) की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. ताजा मामला कोटा जिले (Kota District) में सामने आया है. वहां रामगंजमंडी के चेचट थाना इलाके के एक सरकारी स्कूल में प्राचार्य और एक शिक्षक (Principal and a teacher) द्वारा दो अलग-अलग छात्राओं से छेड़छाड़ के मामले सामने आए हैं.

  • Share this:
राजस्थान (Rajasthan) में स्कूल और कॉलेज में छात्राओं से छेड़छाड़ (Molesting female students) की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. ताजा मामला कोटा जिले (Kota District) में सामने आया है. वहां रामगंजमंडी के चेचट थाना इलाके के एक सरकारी स्कूल में प्राचार्य और एक शिक्षक (Principal and a teacher) द्वारा दो अलग-अलग छात्राओं से छेड़छाड़ के मामले सामने आए हैं. शनिवार को छात्रा की शिकायत के बाद उसके परिजनों ने शिक्षक(teacher) की जमकर धुनाई कर डाली. बाद में उसे पुलिस (Police) को सौंप दिया. पुलिस ने शिक्षक और प्राचार्य दोनों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है.

चेचट कस्बे के स्कूल से जुड़ा है मामला
पूरा मामला राजकीय संस्कृत विद्यालय से जुड़ा है. यहां एक छात्रा का आरोप है कि शिक्षक किशन गोपाल ने उससे छेड़छाड़ की. पीड़िता ने जब छेड़छाड़ की बात अपने परिजनों को बताई तो उन्होंने क्षेत्र के लोगों के साथ मिलकर शिक्षक किशन गोपाल की जमकर धुनाई कर डाली. बाद में आरोपी शिक्षक को चेचट थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया. अब पुलिस आरोपी शिक्षक किशन गोपाल से पूछताछ कर रही है.

लोगों में जबर्दस्त रोष व्याप्त
इसी विद्यालय में शुक्रवार को एक अन्य छात्रा की शिकायत पर प्राचार्य दिनेश कुमार मीणा के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया था. एक ही विद्यालय में लगातार दो दिन में इस तरह के दो मामले सामने आने के बाद अब क्षेत्र के लोगों में जबर्दस्त रोष व्याप्त है. वहीं परिजन डरे हुए हैं. क्षेत्रवासियों ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने शिक्षक किशन गोपाल को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों ही मामलों की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है.



पहले भी सामने आ चुके हैं इस तरह के मामले
उल्लेखनीय है कि शिक्षण संस्थाओं में छात्राओं से छेड़छाड़ के कई मामले सामने आ चुके हैं. कई जगह छेड़छाड़ की घटनाओं के बाद आरोपी शिक्षकों की सरेराह पिटाई हो चुकी है.

चूरू: मामा ने सगी भांजी से चाकू की नोक पर किया रेप

बच्चा चोरी की अफवाह में फिर मॉब लिंचिंग, भीड़ पर लाठीचार्ज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज