Home /News /rajasthan /

इंसानियत शर्मसार, शिक्षक ने ट्यूशन पढ़ने आई 6 साल की मासूम से अपने कमरे में किया रेप

इंसानियत शर्मसार, शिक्षक ने ट्यूशन पढ़ने आई 6 साल की मासूम से अपने कमरे में किया रेप

दुष्कर्म के आरोपी अब्दुल रहीम के बीवी और बच्चे कोटा में ही रहते हैं.

दुष्कर्म के आरोपी अब्दुल रहीम के बीवी और बच्चे कोटा में ही रहते हैं.

Kota Crime News: कोटा जिले में शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. कोटा ग्रामीण इलाके में एक कथित शिक्षक (Teacher) ने उसके पास पढ़ने आई महज 6 साल की मासूम बच्ची को रेप (Rape) का शिकार बना डाला. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. उससे गहन पूछताछ की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

कोटा. राजस्थान के कोटा जिले में बेहद शर्मनाक वारदात सामने आई है. यहां  पढ़ाने के नाम पर एक कथित शिक्षक ने 6 वर्षीय मासूम बालिका के साथ रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दे डाला. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुये आरोपी अब्दुल रहीम (Abdul Rahim) को दबोच लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. मासूम के साथ रेप की वारदात सामने आने के बाद ग्रामीणों में आरोपी के प्रति गुस्सा उबाल खा रहा है.

जानकारी के अनुसार वारदात दो दिन पहले कोटा जिले के दिगोद थाना इलाके के एक गांव में हुई बताई जा रही है. आरोपी अब्दुल रहीम कोटा शहर के रामपुरा का निवासी है. वह दिगोद इलाके के एक गांव में बच्चों को उर्दू पढ़ाने का काम करता है. वह वहीं पर एक कमरा लेकर रहता है. उसी में खाता पीता है और सोता है. दो दिन पहले 6 साल की मासूम उसके पास कमरे में ट्यूशन पढ़ने गई हुई थी. वहीं पर आरोपी की नीयत डोल गई और उसने मासूम को रेप का शिकार बना डाला.

पीड़िता रोती बिलखती घर पहुंची
उसके बाद पीड़ित मासूम रोती बिलखती अपने घर पहुंची. परिजनों ने बच्ची के हालात को देखकर उससे पूछताछ की तो उसने आपबीती बताई. इस पर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई. परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने भी सतर्कता दिखाते हुये आरोपी अब्दुल रहीम को रविवार को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी अब्दुल रहीम शादीशुदा है, कोटा रहता है परिवार
दुष्कर्म का आरोपी अब्दुल रहीम शादीशुदा है. उसके बीवी और बच्चे कोटा में ही रहते हैं. वारदात के बाद मासूम बच्ची सहमी हुई है. पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ करने में जुटी है. वहीं केस की जांच को लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

पिछले दिनों सरकारी स्कूलों में भी हुई है छेड़छाड़ की घटनायें
उल्लेखनीय है कि हाल ही में राजस्थान के अन्य जिलों में सरकारी स्कूल में भी छात्राओं से छेड़छाड़ के कई मामले सामने आ चुके हैं. वहां भी छात्रायें कई शिक्षकों की गंदी नजरों और हरकतों का शिकार हो चुकी हैं. वहीं अब मासूम के साथ रेप जैसी घटना ने राजस्थान को झकझोर कर रख दिया है.

Tags: Crime in kota, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update, Rape Case

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर