लाइव टीवी

तीन बच्चों की मां को मारपीट कर घर से निकाला और बोला-तलाक..तलाक.. तलाक..., लाया नई बीवी

ओम प्रकाश | News18 Rajasthan
Updated: October 12, 2019, 6:41 AM IST
तीन बच्चों की मां को मारपीट कर घर से निकाला और बोला-तलाक..तलाक.. तलाक..., लाया नई बीवी
पीड़िता सलमा न्यूज 18 राजस्थान को आपबीती सुनाती

तीन तलाक के खिलाफ नया कानून बन जाने के बाद भी कोटा में तीन बच्चों की मां को मारपीट कर उसके पति ने घर से निकाल दिया और तीन बाद तलाक..तलाक.. तलाक., बोलकर घर में नई बीवी ले आया.

  • Share this:
कोटा. नया कानून बनने के बाद भी कोटा में ट्रिपल तलाक(triple talaq) का मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं.  शुक्रवार को भी तीन तलाक की शिकार सलमा नाम की एक महिला (woman) ने एसपी को परिवाद पेश किया है. पीड़िता एमपी की भानपुरा निवासी सलमा ने बताया कि उनका निकाह 2004 में प्रेम नगर थर्ड निवासी शौकत अली के साथ हुआ था. शौकत अली ने पीड़िता के साथ मारपीट की और तीन बार तलाक (divorce) बोलकर घर से निकाल दिया और एक अन्य महिला से शादी (marriage) कर ली. पीड़िता सलमा ने कहा कि वह करीब छह माह से पिता के घर रह रही है. शौकत अली को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वो नहीं माना. इससे पहले पीड़िता के पिता ने शौकत दहेज के अलावा एक लाख रुपए भी ले चुका है.

बच्चों को भी घर से निकाल दिया है शौकत 

उसने एक बार फिर सलमा के पिता से एक लाख रुपए लेकर गाड़ी खरीद ली. पीड़िता के तीन बच्चे होने के बाद भी साथ नहीं रखना चाहता है. बच्चों को भी घर से निकाल दिया है.

पीड़िता सलमा के साथ एडवोकेट ब्रजराजकुमार और सलमा के पिता


इस मामले को लेकर पीड़िता उद्योग नगर थाने भी गई और अपनी व्यथा सुनाई लेकिन सुनवाई नहीं हुई.  अब एसपी को परिवाद पेश कर न्याय की गुहार लगाई है. सलमा के पिता का कहना है कि शौकत अली को समझाने की सारी कोशिश नाकाम हो जाने के बाद न्याय के लिए यहां आना पड़ा.

ये भी पढ़ें- Railway में नौकरी दिलाने के नाम पर ठग लिए 2.5 लाख रुपए, पुलिस ने शुरू की तलाश

VIDEO में देखें कैसे SBI की शाखा से 1.5 लाख रुपए चुराकर भाग गया शातिर चोर
Loading...

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 6:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...