लाइव टीवी

युवक डायरी के पन्नों पर लिखता था प्रेमिका का नाम, दोनों ने जहर खाकर कर ली आत्महत्या

News18 Rajasthan
Updated: November 7, 2019, 9:54 PM IST
युवक डायरी के पन्नों पर लिखता था प्रेमिका का नाम, दोनों ने जहर खाकर कर ली आत्महत्या
इटावा पुलिस थाने के एएसआई नंदलाल सैनी ने दी जानकारी

कोटा के इटावा थाना क्षेत्र में प्रेमी-प्रेमिका ने एक साथ जहर (poison) खाकर कर आत्महत्या कर ली. दोनों के संबंध के बारे में पुलिस को मृत युवक की डायरी से चला. डायरी के पन्नों पर युवक ने प्रेमिका नाम लिख रखा था.

  • Share this:
कोटा. जिले के इटावा थाना क्षेत्र में बुधवार को एक प्रेमी युगल ने विषाक्त  पदार्थ (poison) खा लिया. 25 वर्षीय युवक ने उपचार के दौरान इटावा सामुदायिक केंद्र (community center) में दम तोड़ दिया. 20 वर्षीया प्रेमिका ने कोटा एमबीएस अस्पताल (MBS Hospital) में आखिरी सांस ली. इटावा थाना पुलिस प्रेमी युगल के विषाक्त खाकर मौत को गले लगाने के मामले की जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस को युवक के पास से एक डायरी मिली है, जिसमें कई पन्नों पर  उसने प्रेमिका का नाम लिख रखा है.

इटावा थाना क्षेत्र के मियाना गांव का रहने वाला था युवक

मृत युवक सियाराम बैरवा इटावा थाना क्षेत्र के मियाना गांव का रहने वाला था. युवती दूसरे गांव की थी. दोनों ने प्रेम-प्रसंग के चलते बुधवार की दोपहर में एक साथ जहर खा लिया था. पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि दोनों इटावा बाजार आए थे और वहां दोनों ने एक साथ विषाक्त पदार्थ खा लिया. कुछ देर बाद दोनों अचेत हालत में बाजार में स्थित एक मकान के बाहर गिर पड़े.

राहगीरों ने पहुंचाया था अस्पताल

वहा से गुजर रहे राहगीरों ने दोनों को संभाला. माजरा समझकर, अचेत हालत में दोनों युवक-युवती को राहगीरों ने ही इलाज के लिए इटावा सामुदायिक केंद्र पहुंचाया और उन्होंने ही परिजनों को सूचना दी. इटावा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहले युवक की इलाज के दौरान मौत हुई, तो गंभीर हालात में प्राथमिक उपचार के बाद युवती को कोटा एमबीएस अस्पताल चिकित्सकों ने रेफर किया, जहां इलाज के दौरान  युवती की भी मौत हो गई.

(रिपोर्ट- अर्जुन अरविंद)

ये भी पढ़ें- Murder's Story: छोटी बहन के अय्यास प्रेमी का 2 बड़ी बहनों ने यूं किया खात्मा
Loading...

बांसवाड़ा: स्कूल परिसर में मिले गांव के ही प्रेमी जोड़े के शव, हत्या का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 8:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...