Home /News /rajasthan /

भामाशाह मंडी से धनिये से भरा ट्रैक्टर पार कर ले गए चोर

भामाशाह मंडी से धनिये से भरा ट्रैक्टर पार कर ले गए चोर

राजस्थान में कोटा की भामाशाह मंडी. फोटो-news18rajasthan

राजस्थान में कोटा की भामाशाह मंडी. फोटो-news18rajasthan

किसानों ने कहा कि मंडी की सुरक्षा पर लाखों रुपए खर्च किए जाते हैं फिर भी मंडी में आए दिन चोरी की घटनाएं होती है.

    राजस्थान के कोटा में एशिया की प्रसिद्ध भामाशाह मंडी में एक बार फिर धनिए से भरा ट्रैक्टर चोरी होने के बाद हड़कम्प मच गया. घटना को लेकर किसानों के प्रतिनिधियों ने हंगामा किया और मंडी प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी की. किसानों ने आरोप लगाया कि मंडी से दिनदहाड़े ट्रैक्टर चोरी हो रहे हैं. मंडी के गेट से सुरक्षाकर्मी नदारद रहते हैं. किसानों ने कहा कि मंडी की सुरक्षा पर लाखों रुपए खर्च किए जाते हैं फिर भी मंडी में आए दिन चोरी की घटनाएं होती है.

    जानकारी के अनुसार खेड़ा दुर्जनपुरा निवासी किसान रामविलास ट्रैक्टर में धनिया भरकर बेचने के लिए लाया था. वह मंडी में एक जगह ट्रैक्टर खड़ा कर किसी काम से बाहर चला गया. उसने जब वापस आकर देखा तो मंडी से ट्रैक्टर गायब मिला. उसने इसकी सूचना तुरंत अनंतपुरा थाने की दी. सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने शहर में नाकेबंदी करवाई. इसके बाद पुलिस ने खोज की तो रामविलास का ट्रैक्टर कैथुन नहर के पास लावारिस हालत में मिला.

    जानकारी के अनुसार पुलिस को ट्रैक्टर को मिल गया लेकिन उसमें भरा धनिया गायब था. पीड़ित किसान ने कहा कि वर्ष भर की मेहनत से धनिये की फसल की थी. अच्छे रुपए मिलने की आस में मंडी में धनिया बेचने को लेकर आया था. लेकिन, इस घटना के बाद साल भर की मेहनत भी बर्बाद गई और हजारों रुपए का नुकसान भी हो गया.

    (ओमप्रकाश की रिपोर्ट)

    Tags: Kota news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर