Home /News /rajasthan /

कोटा में ट्रोला लूट प्रकरण में पुलिसकर्मी ही निकले लुटेरों के साथी

कोटा में ट्रोला लूट प्रकरण में पुलिसकर्मी ही निकले लुटेरों के साथी

पुलिस गिरफ्त में आरोपी कांस्टेबल। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

पुलिस गिरफ्त में आरोपी कांस्टेबल। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

लूट में अनंतपुरा थाने की जगपुरा चौकी प्रभारी समेत दो पुलिसकर्मियों की मिलीभगत सामने आई है.

    कोटा में करीब दो माह पहले दर्रा के जंगलों में हुई ट्रोला लूट में पुलिसकर्मी भी शामिल थे. इस लूट में अनंतपुरा थाने की जगपुरा चौकी प्रभारी समेत दो पुलिसकर्मियों की मिलीभगत सामने आई है. पुलिस ने मामले में अपनी जांच को आगे बढ़ाते हुए जगपुरा चौकी के एक पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है. चौकी प्रभारी अभी फरार चल रहा है.

    कोटा ग्रामीण की मोडक थाना पुलिस ने गुरुवार को इसका खुलासा किया. कांस्टेबल राजबाबू को ट्रोला लूट गिरोह का छठा आरोपी मानते हुये उसे गिरफ्तार कर लिया है. ट्रोले को लूटने के बाद काटकर बेचने वाली इस गैंग के सरगना अजहरुद्दीन उर्फ सौम्य शर्मा समेत पांच आरोपी पहले ही मोडक पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं.

    मई में हुई थी वारदात
    मोडक थानाप्रभारी रविश सामरिया ने बताया कि करीब दो माह पहले मई में मोडक स्थित सीमेंट कंपनी का ट्रोला शिवपुरी से सीमेंट के कट्टे खाली करके वापस मोडक आ रहा था. इसी दौरान रास्ते में दर्रा के जंगलों में पीली बत्ती लगी एसयूवी कार में सवार लुटेरी गैंग ने ट्रोला रुकवाया. चालक के हाथ-पैर बांधकर पटक दिया और ट्रोला लूटकर ले गए. बाद में ट्रोले को काटकर विभिन्न हिस्सों में बेच डाला.

    ट्रोले को काटकर बेचने में की थी मदद
    ट्रोला लूट के बाद जगपुरा चौकी प्रभारी भुल्लीराम और वहां कार्यरत कांस्टेबल राजबाबू ने लुटेरों को ट्रोले को काटने के लिये बाड़ा उपलब्ध कराने के साथ ही उसे कबाड़ में बेचने में मदद की थी. पुलिस ने मथुरा निवासी कांस्टेबल राजबाबू को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस जगपुरा चौकी के प्रभारी भूल्लीराम को तलाश कर रही है.

    (रिपोर्ट: शाकिर अली)

    Tags: Crime report, Kota news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर