लाइव टीवी

मकान में चल रहा था क्रिकेट सट्टा, पुलिस ने करोड़ों के हिसाब-किताब के साथ दो सटोरियों को दबोचा

News18 Rajasthan
Updated: October 20, 2019, 8:02 AM IST
मकान में चल रहा था क्रिकेट सट्टा, पुलिस ने करोड़ों के हिसाब-किताब के साथ दो सटोरियों को दबोचा
पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मकान से दो सटोरियों को किया गिरफ्तार

कोटा में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए क्रिकेट पर करोड़ों का सट्टा पकड़ा है. कार्रवाई के दौरान मौके से 2 सटोरियों को भी गिरफ्तार किया गया है.

  • Share this:
कोटा. राजस्थान के कोटा (Kota) जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए क्रिकेट पर करोड़ों का सट्टा (Betting on cricket) पकड़ा है. पुलिस ने कार्रवाई के दौरान मौके से 2 सटोरियों को गिरफ्तार (bookies arrested) किया है है. साथ ही पुलिस (Kota Police)  को उनके पास से 15 करोड़ 33 लाख 45 हजार क्रिकेट के सट्टे का हिसाब किताब भी मिला है. फिलहाल पुलिस दोनों सटोरियों से पूछताछ में जुटी है.

सटोरियों के पास से 66200 की नकद राशि भी हुई बरामद 

मामला जिले के बोरखेड़ा बजरंग नगर का है. जानकारी के मुताबिक पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बजरंग नगर नम्रता आवास में क्रिकेट पर सट्टा चल रहा है. जिसके बाद पुलिस ने टीम का गठन कर मौके पर छापा मारा. पुलिस को वहां देख कई लोग मौके से फरार हो गए, लेकिन पुलिस ने वहां से दो सटोरियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को सटोरियों के पास से 15 करोड़ 33 लाख 45 हजार हजार का हिसाब-किताब भी मिला है. साथ ही पुलिस को सटोरियों के पास से 66200 की नकद राशि भी बरामद हुई है.

दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी पुलिस

पुलिस ने मामले में 2 सटोरियों को गिरफ्तार किया हैं. पुलिस के अनुसार आरोपी विजय गोयल व कमलकुमार नम्रता आवास बोरखेड़ा के निवासी है. आरोपियों के पास के कब्जे से लेपटॉप, एलईडी टीवी, मोबाइल, पेन ड्राइव, सहित अन्य उपकरण भी जब्त किए है. पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है. पुलिस की माने तो दोनों सटोरियों से पूछताछ के बाद कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

(कोटा से ओमप्रकाश की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंट महिला दर्द से कराहती रही पर नहीं किया भर्ती, डॉक्टर ने कहा-यहां क्यों आए, घर बैठो
Loading...

यह भी पढ़ें- कोटा में फिर सड़क पर घूमता नजर आया भारी भरकम मगरमच्छ, रेस्क्यू कर काबू में किया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 8:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...