लाइव टीवी

कोटा: नहर के पास मिली यवक की लावारिस स्कूटी, परिजनों ने जताई खुदकुशी की आशंका

News18 Rajasthan
Updated: January 22, 2020, 1:01 PM IST
कोटा: नहर के पास मिली यवक की लावारिस स्कूटी, परिजनों ने जताई खुदकुशी की आशंका
परिजनों ने जताई युवक की खुदकुशी की आशंका

कोटा (Kota) जिले में एक युवक की स्कूटी स्टील ब्रिज नहर के पास लावारिस हालत में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. परिजनों ने नहर में कूदकर खुदकुशी (Suicide) करने की आशंका जताई है.

  • Share this:
कोटा. राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota) जिले में एक युवक की स्कूटी स्टील ब्रिज नहर के पास लावारिस हालत में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं परिजनों से मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कूटी को कब्जे में लेकर युवक की तलाश शुरू कर दी है.

पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक कोटा शहर में रहने वाले एक परिवार में किसी मामूली सी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद 20 वर्षीय युवक मोहम्मद नाजिम घर से अचानक लापता हो गया. इस दौरान युवक की स्कूटी स्टील ब्रिज के पास लावारिस हालत में मिली है, जिस पर परिजनों ने युवक द्वारा नहर में कूदकर आत्महत्या करने की आंशका जताई है.

फिलहाल, परिजनों की शिकायत पर मौके पर पहुंची बोरखेडा थाना पुलिस ने सोशल मीडिया पर युवक की फोटो वायरल कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. इसके अलावा नहर में भी युवक की गोताखोरों द्वारा तलाश कराई जा रही है. फिलहाल, परिजन युवक के दोस्तों से पता लगाने का प्रयास कर रही है.

(कोटा से ओमप्रकाश की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- सीकर: घने कोहरे के कारण तेज रफ्तार दो ट्रकों की आपस में भिड़ंत, चार की मौत

ये भी पढ़ें:- कोटा: कोर्ट ने रेपिस्ट को सुनाई जीवन की अंतिम सांस तक जेल में रखे जाने की सजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 1:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर