Kota: अनियंत्रित टैक्टर झोपड़ी में घुसा, परिवार को रौंद डाला, 9 साल की मासूम की मौत, 3 गंभीर घायल

हादसा दीगोद थाना इलाके के कासमपुर गांव में हुआ.
हादसा दीगोद थाना इलाके के कासमपुर गांव में हुआ.

दीगोद थाना इलाके में शनिवार को हुए दर्दनाक हादसे (Traumatic accident) ने लोगों को हिला डाला. यहां एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली (Unrolled tractor trolley) झोपड़ी में जा घुसी, जिससे एक मासूम बच्ची की मौत (Death) हो गई और परिवार के तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

  • Share this:
कोटा. जिले के दीगोद थाना इलाके में शनिवार को हुए दर्दनाक हादसे (Traumatic accident) ने लोगों को हिला डाला. यहां एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली (Unrolled tractor trolley) झोपड़ी में जा घुसी, जिससे एक मासूम बच्ची की मौत (Death) हो गई और परिवार के तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया.

कासमपुर गांव में हुआ हादसा
पुलिस एवं ग्रामीणों के अनुसार हादसा दीगोद थाना इलाके के कासमपुर गांव में हुआ. वहां एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनाज लेकर जा कोटा मंडी रहा थी. इस दौरान टायर फट जाने से ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित हो गई और वह पास ही स्थित झौंपड़ी जा घुसी. इससे वहां अफरातफरी मच गई. हादसे में झौंपड़ी में बैठी 9 वर्षीय बालिका प्रियांशु की ट्रैक्टर की चपेट में आ जाने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं प्रियांशु के दादा छीतरलाल, पिता चंद्रप्रकाश और बहन लक्ष्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना वहां ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई.


ट्रैक्टर चालक मौके से हुआ फरार


हालात को देखकर ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. बाद में ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को स्थानीय अस्पताल लेकर गई.  वहां छीतरलाल और लक्ष्मी की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रेफर कर दिया गया. जबकि चंद्रप्रकाश का वहीं पर इलाज चल रहा है. मासूम बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर लिया है.

ग्रामीणों में फैला आक्रोश
घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी ट्रैक्टर चालक की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है. हादसे में मासूम बच्ची की मौत से गांव में मातम पसर गया. पुलिस मामले की जांच और फरार ट्रैक्टर चालक की तलाश में जुटी है, लेकिन उसका अभी तक कोइ सुराग नहीं लग पाया है.

Jodhpur Discom: 40 लाख बिजली उपभोक्ताओं को झटका देने की तैयारी ! यह है प्लान 

खाप पंचायत ने रेप पीड़िता पर लगाया 5 लाख का जुर्माना, हुक्‍का पानी भी किया बंद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज