Assembly Banner 2021

Big News: अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद के गुर्गे दानिश चिकना को कोटा पुलिस ने दबोचा

दानिश चिकना मुंबई एनसीबी के 2 केस में वांटेड है. इसके साथ ही मुंबई के डोंगरी थाने में भी उस पर 6 केस दर्ज हैं.

दानिश चिकना मुंबई एनसीबी के 2 केस में वांटेड है. इसके साथ ही मुंबई के डोंगरी थाने में भी उस पर 6 केस दर्ज हैं.

Kota Police got great success: कोटा पुलिस ने अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Under world don Dawood Ibrahim) की गैंग के बड़े गुर्गे दानिश चिकना उर्फ चिकना फंटम को कोटा से गिरफ्तार (Arrested) करने में सफलता हासिल की है.

  • Share this:
कोटा. कोचिंग सिटी कोटा पुलिस को आज बड़ी कामयाबी मिली है. कोटा पुलिस ने अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Under world don Dawood Ibrahim) की गैंग का बड़ा गुर्गा दानिश चिकना उर्फ चिकना फंटम को कोटा से गिरफ्तार (Arrested) किया है. दानिश मुम्बई के डोंगरी इलाके से फरार हुआ था. नाकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की सूचना पर कोटा पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस दानिश से पूछताछ में जुटी हुई है.

कोटा सिटी पुलिस अधीक्षक विकास पाठक ने बताया कि आरोपी दानिश चिकना के पास से भारी मात्रा में चरस बरामद की गई है. आरोपी दानिश चिकना उर्फ फंटम पर 6 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. कोटा पुलिस ने उसे मुंबई एनसीबी के इनपुट के आधार पर गिरफ्तार किया है. दानिश चिकना मुंबई में ड्रग्स की फैक्ट्री चालता है. वह मुंबई के डोंगरी इलाके का रहने वाला है. दानिश चिकना मुंबई एनसीबी के 2 केस में वांटेड है. इसके साथ ही मुंबई के डोंगरी थाने में भी उस पर 6 केस दर्ज हैं.

कोटा पुलिस जुटी है पूछताछ में
कोटा पुलिस दानिश से पूछताछ में जुटी है. दानिश की गिरफ्तारी की खबर के बाद आलाधिकारी भी पुलिस थाने पहुंचे हैं. फरारी के दौरान दानिश कहां-कहां छिपता रहा और कोटा कैसे पहुंचा पुलिस उससे इसकी पूछताछ कर रही है. हाल ही में अपनी लचर कार्यशैली के कारण विवादों में आई कोटा पुलिस के लिये दानिश की गिरफ्तारी राहत देने वाली है. पुलिस पूरी गंभीरता से मामले को हैंडल करने में जुटी है. दानिश की सुरक्षा के लिये पुलिस ने कड़े प्रबंध किये हैं. वहीं उससे बरामद किये गये मादक पदार्थ की जानकारी भी पुलिस जुटा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज