लाइव टीवी

अज्ञात हत्यारों ने युवक की चाकू से गोदकर हत्या की

ओम प्रकाश | News18 Rajasthan
Updated: September 20, 2019, 2:14 PM IST
अज्ञात हत्यारों ने युवक की चाकू से गोदकर हत्या की
पुलिस को हत्या के कारणों और हत्यारों के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है

कोचिंग नगरी कोटा में बदमाशों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. आईपीएस डॉ. अमृता दुहन ने कहा कि शव को देखने से ऐसा लग रहा है कि चाकू से वार कर हत्या की गई है.

  • Share this:
कोटा. कोचिंग नगरी कोटा (Kota) में बदमाशों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या (Murder) कर दी. विज्ञान नगर पुलिया के पास हत्या की इस घटना को अंजाम दिया गया . मृतक की पहचान प्रदीप खानपुर के रूप में हुई है जो बोहरा गांव का निवासी था. वह आयुर्वेदिक इंटरनेशनल दवा कंपनी में काम करता था और देर रात अपने साथियों के साथ बैठक करके घर लौट रहा था. इसी दौरान विज्ञान नगर पुलिया के पास अज्ञात बदमाशों ने उसे चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची विज्ञाननगर थाना पुलिस गंभीर अवस्था में घायल व्यक्ति को एमबीएस अस्पताल (MBS Hospital) लेकर आई. यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है जहां पोस्टमार्टम होना है. मोर्चरी के बाहर आईपीएस डॉ. अमृता दुहन व सीआई सहित कई पुलिस अधिकारी पहुंच गए हैं.

परिजनों ने हत्या का केस दर्ज कराया

दुहन ने कहा कि शव को देखने से ऐसा लग रहा है कि चाकू से वार कर हत्या की गई है. उन्होंने कहा कि पूछताछ में जानकारी मिली है कि प्रदीप स्टूडेंट इलेक्शन में काफी एक्टिव रहा करते थे. उन्होंने कहा कि हत्या के इस मामले का गहनता से अनुसंधान किया जा रहा है.

भाई ने कहा कि प्रदीप शादीशुदा था और उसे किसी ने फोन कर बुलाया था.


मृतक के भाई ने कहा कि प्रदीप विवाहित था और उसे किसी ने फोन कर बुलाया था. वहीं विज्ञाननगर थाना के सीआई अमर सिंह ने कहा कि परिजनों ने लाश की पहचान की और फिर थाने में हत्या का प्रकरण दर्ज करवाया है. उन्होंने कहा कि मृतक के शरीर पर दो जगह किसी नुकीले हथियार से किए गए वार के निशान हैं. पुलिस को हत्या के कारणों और हत्यारों के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

ये भी पढ़ें - युवती को सांप ने काटा, डॉक्टर के मृत बताने के बाद श्मशान में हुई ज़िंदा

ये भी पढ़ें - अजमेर सेंट्रल जेल के जेलर की गिरफ्तारी समेत यहां पढ़ें, अब तक की पांच बड़ी खबरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2019, 2:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर