Assembly Banner 2021

Kota News: पुलिस जैसी वर्दी पहनकर चोर ने उड़ाई बाइक, थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर हुई वारदात

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोर की करतूत.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोर की करतूत.

Unique incident of bike theft in Kota: कोचिंग सिटी कोटा में एक चोर ने बड़े ही शातिराना अंदाज में बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. उसने पुलिस (Police) जैसी वर्दी पहनकर थाने से महज 100 मीटर की दूरी से बाइक उड़ा ले गया.

  • Share this:
कोटा. कोचिंग सिटी कोटा (Kota) में बाइक चोरी (Theft) की वारदात आम है. चोरों की करतूतें आए दिन सीसीटीवी कैमरों कैद भी हो रही हैं, लेकिन इस बार शहर के घनी आबादी वाले क्षेत्र में एक चोर ने जो कारनामा किया है वह पुलिस के लिए भी चौंकाने वाला है. यहां मकबरा थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर पुलिस जैसी वर्दी पहन कर एक शख्स आया और अपनी पुरानी बाइक छोड़कर नई बाइक चुराकर बेधड़क निकल गया. यही नहीं इस दौरान उसने उसकी नंबर प्लेट भी बदलने की कोशिश की.

जानकारी के अनुसार, कोटा के मकबरा बाजार से चोर एक चमचमाती हुई बाइक चोरी कर ले गया. चोर जिस पुरानी बाइक पर आया था उसे वह वहीं पर छोड़कर चला गया. यह पूरी वारदात बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. चोर पुलिस की वर्दी जैसी ड्रेस पहनकर गुरुवार सुबह करीब 5 बजे पहुंचा. चोर ने हेलमेट लगा रखा था.

पुरानी बाइक खड़ी की और नई ले गया
चोर ने सूने बाजार में एक मस्जिद के नीचे अपनी बाइक खड़ी की और फिर उस गली की तरफ घूमा जहां नई चमचमाती हुई बाइक खड़ी थी. चोर कुछ ही देर में गली से बाइक चोरी करके ले गया. इस दौरान उसने अपनी पुरानी बाइक की नंबर प्लेट खोलने का प्रयास किया, लेकिन जब वह प्लेट नहीं खुली तो नई बाइक को चोरी करके ले गया.
बड़े आराम से वारदात को अंजाम दिया


चोरी की इस वारदात से मकबरा पुलिस को लग रहा है कि चोर ने पहले रेकी की थी. कोई रोके-टोके नहीं इसलिये वह पुलिस की वर्दी पहनकर आया था. इसके बाद उसने वारदात को पूरे आराम से अंजाम दिया. हालांकि, चोर जिस पुरानी बाइक को छोड़कर गया है, वह भी चोरी की ही बाइक निकली है. फिलहाल पुलिस ने बाइक मालिक निशाद की तरफ से चोरी का प्रकरण दर्ज कर सीसीटीवी में नजर आ रहे इस चोर की तलाश शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज