Assembly Banner 2021

जेपी नड्डा की हिदायत के बाद भी नहीं माने वसुंधरा समर्थक BJP नेता भवानी सिंह, समर्थकों के साथ जन्मदिन मनाने

राजस्थान में बीजेपी मेें गुटबाजी खुलकर सामने आ रही है. इस बार कोटा से पूर्व विधायक भवानी सिंह ने वसुंधरा राजे के समर्थन में बयान दिया है.

राजस्थान में बीजेपी मेें गुटबाजी खुलकर सामने आ रही है. इस बार कोटा से पूर्व विधायक भवानी सिंह ने वसुंधरा राजे के समर्थन में बयान दिया है.

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की हिदायतों के बावजूद राजस्थान में वसुंधरा राजे को ही CM प्रोजेक्ट करने की मांग उनके समर्थक उठाते रहे हैं. इसी क्रम में भाजपा नेता भवानी सिंह का नाम भी शामिल हो गया है, जो वसुंधरा राजे का जन्मदिन मनाने समर्थकों के साथ निकल गए हैं.

  • Last Updated: March 7, 2021, 3:23 PM IST
  • Share this:
कोटा. राजस्थान की राजनीति में भाजपा में CM के प्रोजेक्ट को लेकर चल रहे घमासान के बीच भले ही राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राजस्थान आकर भले ही भाजपा नेताओं को एकजुटता का पाठ पढ़ा गए हों, लेकिन वसुंधरा राजे के समर्थक अभी भी लगातार राजे को ही बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट करने की मांग कर रहे हैं. कोटा के पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत ने एक बार फिर कहा है कि वसुंधरा राजे का राजस्थान में विकल्प नहीं है, वह जनता के दिलों पर राज करती हैं और जनता की भी यही मांग हैं.

आगामी चुनाव में उनको मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट नहीं किया तो बीजेपी की जीत मुश्किल है. राजावत ने आगामी दिनों में हाडोती में एक बड़ी रैली कर CM वसुंधरा राजे के समर्थन में करने का भी ऐलान किया है. वहीं मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के जन्मदिन के मौके पर हाड़ोती से बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता ब्रजभूमि पहुंच रहे हैं. जहां 3 दिन तक सीएम राजे का जन्मदिन मनाया जाएगा. आज पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत के साथ उनके समर्थक कोटा से रवाना हुए इस दौरान राजावत ने एक एक बार फिर बेबाकी से अपना बयान जारी करते हुए वसुंधरा राजे को ही राजस्थान की कमान सौंपने की मांग की है.

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के 8 मार्च के जन्मदिन पर अग्रिम बधाई देने के लिए पूर्व संसदीय सचिव भवानी सिंह राजावत की अगुवाई में 251 कार्यकर्ताओं का जत्था आज कोटा से भरतपुर के वसुंधरा राजे अपना जन्मदिन इस बार बृज भूमि भरतपुर के पास डीग के समीप पूंछड़ी का लोटा में मनाएगी. लगातार 7 मार्च से 9 मार्च तक उनका बृज की धरती पर मंदिरों में धार्मिक कार्यक्रम होगा लेकिन पूंछड़ी का लोटा में पूरे राजस्थान से कार्यकर्ता उन्हें बधाई देने पहुंचेंगे.



हाड़ौती उनकी कर्मभूमि रही है और इसीलिए हाड़ौती के लोगों का उनसे विशेष लगाव है, राजावत के अलावा दूसरे लोग भी अलग अलग जत्थों में भरतपुर के लिए रवाना हो गये हैं. राजावत वहां अपने साथियों के साथ पुष्पहार पहनाकर उन्हें बधाई देंगे और शुभकामनायें देते हुए अपेक्षा करेंगे कि वो बृजभूमि के बाद हाड़ौती से उनकी राजनैतिक यात्रा की शुरूआत करें. आज जाने वाले जत्थे में ट्रक यूनियन के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा नेता सत्यभान सिंह, भाजपा के पूर्व शहर जिला उपाध्यक्ष राकेश मिश्रा, मण्डल अध्यक्ष राजकुमार नन्दवाना, मण्डल उपाध्यक्ष राजेश शर्मा, मालव समाज अध्यक्ष रमेश मालव समेत तमाम लोग शामिल थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज