वीरचक्र विजेता कर्नल को मिल रही जान से मारने की धमकी, लगाई सुरक्षा की गुहार

वीरचक्र विजेता कर्नल श्याम सिंह को मिल रही जान से मरवा देने की धमकी

कोटा में वीरचक्र विजेता कर्नल श्याम सिंह और उनकी पत्नी को जान से मारने की धमकी मिल रही है. इस दंपति ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

  • Share this:
कोटा.  वीरचक्र विजेता कर्नल श्याम सिंह और उनकी पत्नी ने अपने सुसराल पक्ष के कुछ लोगों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए शहर एसपी को परिवाद देकर सुरक्षा की मांग की है. इस दंपति ने अपनी पीड़ा बताते हुए कहा है कि उनको सुसराल पक्ष के कुछ लोग उनके घर से बेदखल करना चाहते हैं. वे लोग उनको आए दिन जान से मारने की धमकी देकर मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हैं. यह दंपति सुरक्षा के लिहाज से सीसीटीवी कैमरा लगवाना चाहते है लेकिन वे लोग लगाने नहीं देते हैं.

कोर्ट में मामला होने के कारण पुलिस कर रही हस्तक्षेप से इनकार 

कर्नल की पत्नी आनंद कंवर ने मीडिया को सुनाई व्यथा


इस पूरे मामले में भीमगंज मंडी थानाधिकारी हर्षराज सिंह खरेडा ने पुलिस का पक्ष रखते हुए कहा है कि कर्नल के परिवाद पर आरोपी पक्ष को पाबंद कर दिया गया है. पुलिस का कहना है कि जहां कर्नल दंपति सीसीटीवी कैमरा लगाना चाहते हैं वो जगह दूसरे पक्ष के हक में है. यह पूरा मामला कोर्ट में विचारधीन है. ऐसे में पुलिस कोर्ट की अनुमति के बिना इस मामले में हस्तक्षेप नहीं सकती है.

ये भी पढ़ें- रोडवेज आंदोलन: सरकार ने रोडवेज संयुक्त मोर्चा की मांगों से जताई सहमति

चलती मोटरसाइकिल से दिनदहाड़े 1.25 लाख रुपए निकालकर फरार हो गए लुटेरे

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.