Viral Video: कुल्‍हाड़ी से काटा पत्नी का गला, शव को 100 मीटर तक घसीटता रहा, थाने जाकर बोला- मैंने बीवी को मार डाला

शव घसीटने के दौरान खून से बनी लाइन. उसके पास सफेद शर्ट में खड़ा आरोपी पति सुनील.

शव घसीटने के दौरान खून से बनी लाइन. उसके पास सफेद शर्ट में खड़ा आरोपी पति सुनील.

Husband murdered his wife in Kota: कोटा में एक पति ने हैवानीयत की हदें पार करते हुये कुल्हाड़ी से पत्नी का गला काट दिया. बाद में शव को घसीटता हुआ गली में ले आया. यह देखकर वहां हड़कंप मच गया.

  • Share this:

कोटा. कोचिंग सिटी कोटा में दिल को दहला देने वाला हत्याकांड सामने आया है. शहर के रामपुरा थाना इलाके में एक सनकी पति (Husband) ने निर्दयतापूर्वक अपनी पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या (Murder) कर दी. उसके बाद वह पत्नी के शव का हाथ पकड़कर उसे गली में घसीटता हुआ लाया. यह देखकर मोहल्ले वाले सकते में आ गए. बाद में पति खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचा और पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया है.

गली में शव को घसीटने की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

करीब 100 मीटर तक शव को घसीटता रहा

पुलिस के अनुसार, हैवानीयत की हदें पार करने वाली यह घटना मंगलवार रात रामपुरा इलाके के हरिजन बस्ती में हुई. सीमा (35) अपने पति पिंटू उर्फ सुनील वाल्मीकि और बच्चे के साथ एक कमरे में रहती थीं. मंगलवार को देर शाम आपसी कहासुनी के बाद सुनील ने सीमा की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई. इसके बाद सुनील लहूलुहान पत्नी का हाथ पकड़कर उसे घसीटता हुआ गली में निकल गया. करीब 100 मीटर दूर तक वह शव को यूं ही घसीटता रहा. उसके दूसरे हाथ में खून से सनी कुल्हाड़ी थी.

Youtube Video

शव गली में छोड़कर थाने पहुंचा आरोपी

यह नजारा देखकर गली में घूम रहे लोग सकते में आ गये और वहां अफरातफरी का माहौल हो गया. पहले एक दो लोग नजदीक आये लेकिन हालात देखकर किनारा कर लिया. उसके बाद सुनील सीमा के शव को गली में ही छोड़कर कुल्हाड़ी के साथ थाने पहुंच गया. वहां सुनील ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी को मार दिया है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची.



सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

पत्नी की हत्या करने के बाद शव को घसीटने की दिल को दहला देने वाली यह वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने बताया कि सुनील के दो बच्चे हैं. वह अपनी पत्नी को मंगलवार को ही भीमगंजमंडी स्थित उसके पीहर से लेकर आया था. उसके बाद शाम को कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर की. बताया जा रहा है कि आरोपी पति दुष्कर्म के मामले में 7 साल जेल की सजा काट चुका है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज