Assembly Banner 2021

VIDEO: SHO ने तलवार से एक झटके में उड़ाई बकरे की गर्दन, SP बोले- कर रहे जांच

कोटा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी का कहना है कि मामले की जांच करवाई जा रही है.

कोटा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी का कहना है कि मामले की जांच करवाई जा रही है.

Kota News: कोटा में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति तलवार (Sword) से एक ही झटके में बकरे की गर्दन काटता हुआ दिखाई दे रहा है. यह शख्स कोटा जिले के एक थाने का थानाधिकारी (SHO) बताया जा रहा है.

  • Share this:
कोटा. राजस्‍थान में इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें एक व्यक्ति तलवार (Sword) से एक ही झटके में बकरे की गर्दन को काटता हुआ दिखाई दे रहा है. बकरे की गर्दन को उड़ाने वाला यह शख्स कोटा जिले के एक थाने का थानाधिकारी (SHO) बताया जा रहा है. हालांकि, पुलिस ने अभी तक थानाधिकारी के नाम की पुष्टि नहीं की है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच करवाई जा रही है. उसके बाद ही कुछ कहा जा सकेगा. हालांकि, NEWS 18 हिन्‍दी इसकी पुष्टि नहीं करता है.

जानकारी के अनुसार, यह वीडियो तीन-चार दिन पुराना है. गुरुवार को एक व्यक्ति ने इसे अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. उसके बाद देखते ही देखते यह वीडियो बेहद तेजी के साथ सोशल मीडिया में वायरल होने लगा. इस वीडियो में एक शख्स तलवार से एक झटके में बकरे की गर्दन उड़ाता हुआ नजर आ रहा है. यह शख्स कोटा के जिले में स्थित एक थाने का थानाधिकारी बताया जा रहा है. महज 54 सेकेंड का यह वीडियो देखते ही देखते प्रदेश भर में चर्चा में आ गया है.

Youtube Video




हरकत में आई पुलिस
वीडियो में थानाधिकारी के होने की बात सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई. कोटा (ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में वीडियो तीन-चार दिन पुराना होने की बात सामने आई है. वीडियो में दिखाई दे रहा व्यक्ति वास्तव में थानाधिकारी है या नहीं इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है. वीडियो को देखने से जाहिर होता है कि यह किसी निजी पारिवारिक कार्यक्रम का है. मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक को सौंपी गई है. चौधरी ने कहा कि पशु क्रूरता ठीक नहीं है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा. उसके बाद जो भी जरुरी कानूनी कार्रवाई बनती है वह की जायेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज