Home /News /rajasthan /

शाहनवाज हुसैन ने बताया, यूपी में एक भी मुसलमान को टिकट नहीं देने की ये है वजह

शाहनवाज हुसैन ने बताया, यूपी में एक भी मुसलमान को टिकट नहीं देने की ये है वजह

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन. फोटो-(ईटीवी)

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन. फोटो-(ईटीवी)

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि यूपी में एक भी मुसलमान जीतने लायक नहीं मिला इसलिए भाजपा ने विधानसभा चुनाव में किसी भी सीट से मुस्लिम प्रत्याशी नहीं उतारा.

    भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि यूपी में एक भी मुसलमान जीतने लायक नहीं मिला इसलिए भाजपा ने विधानसभा चुनाव में किसी भी सीट से मुस्लिम प्रत्याशी नहीं उतारा.

    जातिगत आधार पर टिकट बंटवारों को मजबूरी बताते हुए शाहनाज हुसैन ने कहा कि अब जाति के आधार पर आरक्षण दिया जा सकता है तो फिर पार्टी टिकट क्यों नहीं बांट सकती है. हांलाकि उन्होंने अल्पसंख्यक आरक्षण का बचाव करते हुए कहा कि भाजपा में धर्म के आधार पर टिकट का बंटवारा नहीं होता.

    शाहनाज हुसैन चुनाव में टिकट वितरण मामले में पत्रकारों के सवालों के जवाव दे रहे थे. वे एक दिवसीय निजी यात्रा पर शनिवार को कोटा पहुंचे थे.

    वहीं उन्होंने शनिवार को जयपुर में फिल्म शूटिंग के दौरान हुए हंगामें की निन्दा करते हुए कहा कि उनकी सरकार फिल्म से जुड़े लोगों के लिए सुरक्षा व्यवस्था मुहैया करवाएगी और पर्यटक को बढ़ावा देने के लिए उनकी सरकार हरसंभव प्रयास करेगी. हुसैन ने कहा कि राजस्थान के बिना भारत अधूरा है.

    उन्होंने अपने मित्र और सांसद ओम बिरला के आवास पर भाजपा कार्यक्रताओं केा संबोधित करते हुए कहा कि देश में कहीं भी चुनाव हो सोशल मीडिया के जरिए आम कार्यक्रता भाजपा का प्रचार-प्रसार कर सकता है.

    Tags: BJP, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर