Viral Video: कोटा में पुलिस पकड़ने गई तो आरोपी चढ़ा छत पर, आत्महत्या की दी धमकी, लगा मजमा

पुलिसकर्मियों ने सोनू सरदार को समझाने भरसक प्रयास किया, लेकिन वह नीचे नहीं उतरा.

High voltage drama in coaching city: कोटा में एक मामले में आरोपी को पकड़ने उसके घर गई पुलिस के सामने अजीब हालात पैदा हो गये. यहां आरोपी युवक छत पर चढ़ गया और पुलिस को धमकी दी कि अगर उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर लेगा.

  • Share this:
कोटा. कोचिंग सिटी कोटा (Coaching City Kota) में एक महिला की शिकायत पर आरोपी युवक को पकड़ने उसके घर गई पुलिस के सामने अजीब हालात पैदा हो गये. आरोपी युवक पुलिस को दबाव में लेने के लिये छत पर चढ़ गया और नीचे कूदकर आत्महत्या करने की धमकी (Suicide Threat) देने लग गया. हालात को भांपकर पुलिसकर्मी ठिठक गये. इस दौरान आरोपी युवक के परिजनों ने भी पुलिस को खूब खरी-खोटी सुनाई और उसे बेकसूर बताया. बाद में पुलिस हालात से समझौता कर युवक को समझाकर वापस लौट गई. करीब आधे घंटे तक चले इस हाईवोल्टेज ड्रामे का वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया. बाद में उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

जानकारी के अनुसार शहर की बॉम्बे योजना कॉलोनी निवासी सोनू सरदार के खिलाफ एक महिला ने परेशान करने और बाइक में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इस पर उद्योग नगर थाने से कांस्टेबल गगन और राम कल्याण आरोपी सोनू सरदार की तलाश में उसके घर पहुंचे थे. पुलिस को घर पर देखकर आरोपी सोनू सरदार घर की छत पर चढ़ गया. उसने पुलिसकर्मियों को छत से कूद जाने की धमकी दी.



आधे घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा
मामले का पता चलने पर वहां आसपास के लोगों का मजमा लग गया. पुलिसकर्मियों ने सोनू सरदार को समझाने भरसक प्रयास किया, लेकिन वह नीचे नहीं उतरा. इस बीच सोनू के परिजन उसे बेकसूर बताते हुये पुलिसकर्मियों से उलझ पड़े और उनको जमकर भला बुरा कहा. करीब आधे घंटे तक यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. पुलिसकर्मी हालात हाथ से निकलते देखकर बीच का रास्ता निकाला. पुलिसकर्मियों ने सोनू सरदार को खुद ही थाने में उपस्थित होने की बात कही और लौट गई. पुलिसकर्मियों के जाने के बाद सोनू सरदार नीचे आया. इस पूरे घटनाक्रम का यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.