लाइव टीवी

कोटा के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में महिला सुरक्षागार्ड को मरीज व तीमादारों ने पीटा

ओम प्रकाश | News18 Rajasthan
Updated: October 22, 2019, 5:26 PM IST
कोटा के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में महिला सुरक्षागार्ड को मरीज व तीमादारों ने पीटा
महिला सुरक्षागार्ड को मरीज व तीमारदारों ने पीटा

कोटा संभाग के सबसे बड़े एमबीएस अस्पताल (MBS Hospital) में मंगलवार को कुछ मरीजों ने मिलकर एक महिला सुरक्षागार्ड (Female Security Guard) की पिटाई (Beaten) कर दी.

  • Share this:
कोटा. राजस्थान में कोटा संभाग के सबसे बड़े एमबीएस अस्पताल (MBS Hospital) में मंगलवार को कुछ मरीजों ने मिलकर एक महिला सुरक्षागार्ड (Female Security Guard) की पिटाई (Beaten) कर दी. एमबीएस अस्पताल के ओपीडी में भारी भीड़ थी और महिला सुरक्षा गार्ड मरीजों और उनके तीमारदारों से लाइन में खड़े होने की बात कह रही थी तभी उसकी किसी ने गर्दन पकड़ ली और उसे पीट दिया. पीड़ित महिला को हाथ में और शरीर के अन्य जगहों पर चोट आई है. महिला सुरक्षा गार्ड का कहना है कि उसकी कतार में खड़े होने की अपील करने के दौरान कुछ मरीजों से कहासुनी हो गई. उन्होंने बताया कि एक महिला मरीज और उनके परिजनों ने मिलकर मेरे साथ हाथापाई करने लगे. मेरा गला दबा कर नीचे जमीन पर गिरा कर मेरी पिटाई कर दी.

महिला मरीज ने सुरक्षा गार्ड पर पीटने का लगाया आरोप

वहीं महिला मरीज ने भी आरोप लगाया कि दो-तीन गार्ड ने मिलकर उस पर लकड़ी के टुकड़े से हमला कर दिया और उसे चोटिल कर दिया. यह सब हंगामा देखकर दो तीन दूसरे गार्ड ने भी कार्य का बहिष्कार करने की चेतावनी दी है. सुरक्षा गार्डों ने सामूहिक रूप से नयापुरा थाना पुलिस को इस आशय की शिकायत दी है. मौके पर पहुंचे अस्पताल के अधीक्षक सहित कई चिकित्सा अधिकारियो ने दोनों पक्षों के बीच समझाइश की तब जाकर मामला शांत हुआ.



मौसमी बीमारियों के चलते यहां हर रोज हंगामें की बनी रहती है हालात: अधीक्षक

एमबीएस अस्पताल के अधीक्षक डॉ. नवीन सक्सेना ने कहा कि ओपीडी मे इन दिनों मौसमी बिमारियों के चलते भारी भीड़ लगी रहती है और आये दिन हंगामे के हालात बनी रहती है. वहीं महिला पुलिसकर्मियों की तैनाती नहीं होनेे से आए दिन अस्पतालकर्मी और सुरक्षाकर्मी तक पिटाई के शिकार हो जाते है.

यह भी पढ़ें: कोटा शहर की सड़कों पर रात को मगरमच्छ मचाते हैं धमाचौकड़ी, देखें VIDEO
Loading...

बहू ने सास को ईंट मारकर किया घायल, जान से मारने की रोज देती थी धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 5:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...