Home /News /rajasthan /

चौथी मंजिल पर रसोई की खिड़की से बाहर झांक रहा था युवक, लिफ्ट में फंस गई गर्दन, मौत

चौथी मंजिल पर रसोई की खिड़की से बाहर झांक रहा था युवक, लिफ्ट में फंस गई गर्दन, मौत

Kota News: कोटा में चलती लिफ्ट में गर्दन फंसने से युवक की मौत.

Kota News: कोटा में चलती लिफ्ट में गर्दन फंसने से युवक की मौत.

Rajasthan Crime News: राजस्थान के कोटा (Kota News) में लिफ्ट और खिड़की के बीच गर्दन फंसने से एक युवक की मौत हो गई. लोगों ने काफी मशक्कत के बाद युवक को बाहर निकाला. युवत लॉन्ड्री का काम करता था.

कोटा. राजस्थान (Rajasthan) के कोट (Kota) में शनिवार को एक दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत हो गई. विज्ञान नगर थाना इलाके के एक 4 मंजिला बिल्डिंग में खुली लिफ्ट से चौथे माले में जाने के दौरान रसोई और एंगल के बीच गर्दन फंस जाने से दिल्ली निवासी युवक की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद एंगल को काटकर गंभीर रूप से घायल युवक को बाहर निकाला, लेकिन उसकी मौत हो गई. दिल्ली के लाजपत नगर का रहने वाला पवन इन दिनों कोटा में रह रहा था और लॉन्ड्री में काम करता था.

पवन इंद्रा कॉलोनी में कपड़े धुलाई का काम करता था. शाम को कपड़े धोकर उन्हें सुखाने के लिए खुली लिफ्ट में सवार होकर छत पर जा रहा था. पहली मंजिल पर रसोई की खिड़की खुली हुई थी. उसने रसोई की खिड़की में देखा, लेकिन अचानक लिफ्ट चालू होगी गई. इस कारण उसकी गर्दन रसोई की खिड़की और लिफ्ट की एंगल के बीच फंस गई.

एंगल काटकर निकाला गया युवक को बाहर

युवक के चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां मौजूद अन्य साथी मौके पर पहुंचे. लिफ्ट में सेंसर लगा हुआ था.
गेट खोलने पर लिफ्ट बंद हो गई और युवक की गर्दन लिफ्ट में दबी रह गई. आस-पास मौजूद लोग युवक को बाहर निकलाने की कोशिश करने लगे. काफी मशक्कत के बाद एंगल को आरी से काटकर युवक को बाहर निकाला गया. फिर फौरन युवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची औक मौका मुआयना किया.

ये भी पढ़ें: राजस्थान: NH-11 पर दर्दनाक सड़क हादसा, पति-पत्नी और 2 साल की बेटी की मौत, बेटे की हालत गंभीर
विज्ञाननगर थाना पुलिस ने बताया कि खुली लिफ्ट सवार युवक की गर्दन रसोई की खिड़की और एंगल के बीच फंस गई थी. मौके पर मौजूद लोगों ने एंगल काटकर युवक को बाहर निकाला था. सूचना पर परिजन कोटा पहुंचे हैं. शव का अब पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. परिजनों की शिकायत के अनुसार कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल विज्ञान नगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Tags: Crime in Rajasthan, Kota news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर