Assembly Banner 2021

कोटा: शराब व्यवसायी की बाइक सवार बदमाशों ने दिन- दहाड़े गोली मारकर की हत्या, इलाके में दहशत

सांकेतिक फोटो.

सांकेतिक फोटो.

कोटा (Kota) में बाइक सवार बदमाशों ने एक शराब व्यवसायी (Wine Merchant) की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. मृतक के भाई का कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते उनकी हत्या की गई है. वहीं पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 8:46 PM IST
  • Share this:
कोटा. शहर के अनंतपुरा थाना क्षेत्र के गोबरिया बावड़ी इलाके में एक शराब व्यवसायी (Wine Merchant) की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. व्यवसायी की दिन-दहाड़े हुई इस हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते शराब व्यवसायी को गोली मारी गई है. गोली लगने पर घायल अवस्था में व्यवसायी को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल (Hospital) भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक जीतू टेंशन शराब व्यवसायी ओर हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है.

पुलिस ने मोर्चरी को छावनी में किया तब्दील

हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने घटना का मौका मुआयना किया. शव को एमबीएस की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. इसके बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया. एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है, जो साक्ष्य जुटाने का काम कर रही है. वहीं अस्पताल की मोर्चरी को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. आधा दर्जन थानों की पुलिस के साथ आरएसी के जवानों को भी तैनात किया गया है.



राजस्थान विधानसभा चुनाव: बीजेपी ने तैयार किया पैनल, पार्टी वेट एवं वॉच पॉजिशन में
आधा दर्जन थानों के सीआई व डीएसपी सहित कई पुलिस अधिकारी मोर्चरी पहुंचे हैं. हालांकि अभी हत्या का स्पष्ट कारण सामने नहीं आया है. लेकिन, शराब सहित अन्य मामलों को लेकर पुरानी रंजिश बताई जा रही है. मृतक के भाई कालू ने बताया कि जीतू टेंशन शराब के धंधे से जुड़ा था. कल ही वो उदयपुर से लौटे थे. आज सुबह शेविंग करवाकर घर लौट रहे थे. तभी गली में बाइक सवार बदमाशों ने सीने पर गोली मार दी. कालू ने बताया कि शराब ठेके को लेकर उनका विवाद चल रहा था. करीब एक साल पहले उनके नाबालिग बेटे की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज