Rajasthan: गहलोत सरकार ने देर रात किया 14 अधिकारियों का तबादला, करीब 1 दर्जन SDM बदले
Jaipur News in Hindi

Rajasthan: गहलोत सरकार ने देर रात किया 14 अधिकारियों का तबादला, करीब 1 दर्जन SDM बदले
गहलोत सरकार लॉकडाउन के दौरान कई अधिकारियों की कार्यशैली से कतई सुंतुष्ट नहीं है.

लॉकडाउन-4 (Lockdown) के अंतिम चरण में प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot government) ने एक बार फिर प्रशासनिक हिस्से में फेरबदल किया है.

  • Share this:
जयपुर. लॉकडाउन-4 (Lockdown)  के अंतिम चरण में प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot government) ने एक बार फिर प्रशासनिक हिस्से में फेरबदल किया है. राज्य सरकार ने गुरुवार देर रात 1 आईएएस अफसर समेत राज्य प्रशासनिक सेवा के 14 अफसरों का तबादला (Transfer) कर दिया है. इनमें करीब एक दर्जन उपखंड अधिकारियों को बदल दिया गया है.

आईएएस अधिकारी देवेंद्र कुमार को सुमेरपुर उपखंड अधिकारी लगाया
कार्मिक विभाग की ओर से जारी आदेश के मुताबिक आईएएस अधिकारी देवेंद्र कुमार को उपखंड अधिकारी एवं उपखंड मजिस्ट्रेट सुमेरपुर (पाली) लगाया गया है. संतोष कुमार मीणा को उपखंड अधिकारी अकलेरा (झालावाड़), गोमती शर्मा को उपखंड अधिकारी रानी (पाली), सुनील आर्य को उपखंड अधिकारी बयाना (भरतपुर), भारत भूषण गोयल को उपखंड अधिकारी देवली (टोंक) और राजेंद्र सिंह द्वितीय को उपखंड अधिकारी किशनगढ़ (अजमेर) लगाया गया है.

इन जिलों में भी बदले उपखंड अधिकारी



वहीं शैलेंद्र सिंह को उपखंड अधिकारी जसवंतपुरा (जालोर), कंचन राठौड़ को उपखंड अधिकारी (बालेसर) जोधपुर, प्रकाशचंद्र रैगर को उपखंड अधिकारी (खेरवाड़ा) उदयपुर और सुमित्रा पारीक को उपखंड अधिकारी (बावड़ी) जोधपुर में नियुक्त किया गया है. महावीर सिंह जोधा को उपखंड अधिकारी (गडरा रोड) बाड़मेर और पुष्पा कंवर सिसोदिया को उपखंड अधिकारी मारवाड़ जंक्शन (पाली) नियुक्त किया गया है. जबकि निशा सहारण को सहायक कलक्टर चौमू (जयपुर), सुनीता कुमारी खटीक को सहायक निदेशक लोक सेवाएं प्रशासनिक सुधार एवं समन्वय विभाग और नसीम खान को उपनिदेशक अल्पसंख्यक मामलात विभाग जयपुर द्वितीय के पद पर पदस्थापित किया गया है.



कई अधिकारियों की कार्यशैली से सरकार कतई सुंतुष्ट नहीं है
उल्लेखनीय है गहलोत सरकार लॉकडाउन के दौरान कई अधिकारियों की कार्यशैली से कतई सुंतुष्ट नहीं है. लॉकडाउन के दौरान कई जिलों में अधिकारी केन्द्र और राज्य सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन की सही तरीके से पालना नहीं करा पाए. इसके चलते माना जाना जा रहा है कि जून माह में कई जिलों के कलक्टर और अन्य अधिकारियों पर तबादले की गाज गिर सकती है.

अधिकारियों की कार्यशैली से सीएम गहलोत नाराज, उठा सकते हैं यह कदम

Rajasthan: आमजन को मिली बड़ी राहत, अब शादी-समारोह के लिए अनुमति की जरुरत नहीं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading