होम /न्यूज /राजस्थान /सलमान खान को जान से मारने की धमकी, आरोपी बोला- उसकी जान लेकर मैं दूंगा सजा

सलमान खान को जान से मारने की धमकी, आरोपी बोला- उसकी जान लेकर मैं दूंगा सजा

सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. (फाइल फोटो)

सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. (फाइल फोटो)

सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट डाल कर दी थी धमकी, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार, तस्करी और गाड़ियों की चोरी का करते है ...अधिक पढ़ें

    जोधपुर.बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने की धमकी मिली है. यह धमकी सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्‍ट के जरिए दी गई है. इस पोस्ट के वायरल (Post Viral) होने के बाद पुलिस हरकत में आई. हालांकि, चौंकाने वाली बात यह रही कि आरोपी को पुलिस ने गाड़ी चोरी करते हुए पकड़ा तब खुलासा हुआ कि ये वही है जिसने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. आरोपी की पहचान जैकी बिश्नोई के तौर पर की हुई है.

    'कोर्ट नहीं मैं दूंगा सजा'
    आरोपी जैकी बिश्नोई ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली थी. इसमें उसने सलमान खान को धमकी देते हुए कहा था कि उसे उसके गुनाहों के लिए कोर्ट क्या सजा देगा, मैं उसकी जान ले लूंगा...उसको सजा मैं दूंगा. जैकी ने जैसे ही यह पोस्ट डाला सोशल मीडिया पर यह वायरल हो गया. यह पोस्ट उसने काला हिरण शिकार कांड को लेकर डाला था. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पब्लिसिटी के लिए यह पोस्ट डाला था.




    कार पकड़ा तो खुला भेद
    पुलिस ने दो आरोपियों को संदिग्‍ध मानते हुए कुछ दिनों पहले चेकिंग के दौरान रोका था. वे दोनों एक लग्जरी कार में सवार थे. पूछताछ में पता चला कि कार चोरी की है और दोनों ही मादक पदार्थों की तस्करी करते हैं. इसके लिए गाड़ियों की चोरियां भी करते हैं. जब पुलिस ने गहनता से जांच की तो सामने आया कि दोनों में से एक आरोपी जैकी वही है, जिसने सलमान खान को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी थी.

    ये भी पढ़ेंः राज ठाकरे को झटका, चुनाव से पहले दिग्‍गज नेता शिवसेना में शामिल

    मध्य प्रदेश में बड़ा हादसाः बस नदी में गिरी, 6 लोगों की मौत, 19 घायल

     

    Tags: Accused arrested, Black Buck Poaching Case, Crime in Rajasthan, Jodhpur News, Salman khan, Social media, Threat email

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें