Rajasthan Crisis: 'मेला फिर लगेगा गुर्जर फिर आएगा', सियासी भूचाल के बीच जानें वायरल फोटो का सच
Dausa News in Hindi

Rajasthan Crisis: 'मेला फिर लगेगा गुर्जर फिर आएगा', सियासी भूचाल के बीच जानें वायरल फोटो का सच
इस वायरल फोटो की कोई पुष्टि नहीं है.

GehlotvsPilot: सियासी भूचाल के बीच दौसा में एक फोटो वायरल हो रही है. एक ट्रक के पीछे लगे पोस्टर में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) एक तरफ हैं तो वहीं दूसरी तरफ सचिन पायलट (Sachin Pilot) का फोटो लगा हुआ है. वायरल फोटो की सच्चाई के बारे में कोई ठोस पुष्टि नहीं की गई है.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान (Rajasthan Government Crisis) में सियासी हलचल के बीच एक फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल (Viral) हो रहा है. ''मेला फिर लगेगा गुर्जर फिर आएगा" लिखे इस फोटो को सचिन पायलट (Sachin Pilot) और अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के बीच चल रही तनातनी से जोड़कर देखा जा रहा है. एक ट्रक के पीछ लगे इस वायरल फोटो में एक तरफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी हैं तो दूसरी तरह सचिन पायलट हैं. नेशनल हाइवे 21 पर दिखा पोस्टर वाले ये ट्रक चर्चा का विषय बन गया है.

दरअसल, पिछले 4 दिनों से राजस्थान की सियासत उबल रही है. सियासी भूचाल के बीच प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री रहे सचिन पायलट को कांग्रेस ने बर्खास्त कर दिया है. ऐसे में अब सचिन पायलट के समर्थक सड़कों पर हैं और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का विरोध रहे हैं. वहीं पुलिस भी पूरी तरह अलर्ट है. पुलिस मुख्यालय की ओर से गुर्जर बाहुल्य जिलों में अलर्ट जारी किया है. इसी को देखते हुए डीआईजी स्तर के अतिरिक्त अधिकारी दौसा जिले में लगाए गए हैं.

ये भी पढ़ें: कोरोना से थमी सियासत, 75 नेता पॉजिटिव, तेजस्वी बोले- नहीं होना चाहिए चुनाव



क्या है वायरल फोटो का सच?
इधर, सियासी भूचाल के बीच दौसा में एक फोटो वायरल हो रही है जो चर्चा का विषय बनी हुई है. यह फोटो एक ट्रक के पीछे लगे पोस्टर की है. इस पोस्टर में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक तरफ हैं तो वहीं दूसरी तरफ सचिन पायलट का फोटो लगा हुआ है. बीच में मेला फिल्म के विलेन का फोटो है और साथ एक पंक्ति है जिसमें लिखा हुआ है 'मेला फिर लगेगा गुर्जर फिर आयेगा'.  दरअसल, जयपुर से उत्तर प्रदेश की ओर एक ट्रक जा रहा थी. इसी दौरान नेशनल हाइवे-21 पर इस चर्चित पोस्टर युक्त ट्रक दिखाई दिया तो लोगों ने इसे अपने कैमरे में कैद कर लिया. संभावना जताई जा रही है कि यह पोस्टर ज्यादा पुराना नहीं है. राजस्थान में हुए सियासी घटनाक्रम के मद्देनजर ही इस पोस्टर को लगाए जाने की संभावना है, क्योंकि इसमें लिखा हुआ है कि मेला फिर लगेगा गुर्जर फिर आएगा साथ में सचिन पायलट का फोटो भी है. वायरल फोटो की सच्चाई के बारे में कोई ठोस पुष्टि नहीं की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading