बीकानेर: मानसिक रूप से कमजोर पति ने लाठी- डंडों से पीटकर की पत्नी की हत्या, मौक से हुआ फरार
Bikaner News in Hindi

बीकानेर: मानसिक रूप से कमजोर पति ने लाठी- डंडों से पीटकर की पत्नी की हत्या, मौक से हुआ फरार
बीकानेर में एक पति ने अपनी की हत्या कर दी है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

जिले के एक गांव में मानसिक रूप से कमजोर(Mentally weak) एक पति (Husband) ने लीठी-डंडों से पीटकर पत्नी (Wife) की हत्या (Murder) कर दी और फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2020, 1:07 PM IST
  • Share this:
बीकानेर. जिले के नोखा के बिरमसर गांव से एक दिल दहलाने वाली खबर आ रही है. यहां एक पति (husband) ने अपनी पत्नी (Wife) की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी है. आपसी झगड़े में गुस्साए पति ने पत्नी के सिर पर कई वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बारे में जैसे ही पड़ोस के लोगों को पता चला तो मौके पर भीड़ जुट गई. लोगों ने घटना की सूचना पुलिस (Police) को दी इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है. वहीं हत्यारे पति के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार नोखा थाना क्षेत्र के बिरमसर गांव में एक पति ने अपनी पत्नी की लाठियों से पीट- पीटकर हत्या कर दी. घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई है. पुलिस को मामले की जानकारी मिलते ही थाना अधिकारी अरविंद सिंह शेखावत तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और वारदात के बारे में जानकारी ली. मृतक महिला आशा देवी की शादी 25 साल पहले खेराजराम मेघवाल के साथ हुई थी. मृतक महिला का पीहर नागौर जिले के रोहिणी गांव में है.

घर में सो रही नाबालिग दलित लड़की का अपहरण, नामजद आरोपियों का सुराग नहीं ढूंढ पाई पुलिस



पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना करने के बाद मृतक महिला का शव नोखा की मांगीलाल बागड़ी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. ग्रामीणों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला के पति खेराज राम का 4 साल पहले दिमागी संतुलन गड़बड़ा गया था, जिसके बाद उसने दो-तीन बार आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन किसी तरह बच गया, मंगलवार दोपहर को पति- पत्नी अपने बच्चों सहित ढाणी में थे इस दौरान पति ने  गुस्से में पत्नी के सिर में लाठियों से वार किया, जिससे महिला के सिर में गंभीर चोटें आईं और उसने वहीं दम तोड़ दिया. बिरमसर गांव में महिला की हत्या की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मांगीलाल बागड़ी अस्पताल पहुंचे हैं. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांत शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज